नाबालिग छात्र ने 5वी कक्षा की छात्रा के साथ किया रेप

Feb 12 2016 09:42 AM
नाबालिग छात्र ने 5वी कक्षा की छात्रा के साथ किया रेप

फ़रीदाबाद : दुष्कर्म का एक ओर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहाँ 5वी की छात्रा के साथ उसी के पड़ोस मे रहने वाले युवक ने अपने साथी के साथ मिल कर सामूहिक दुष्कर्म किया, जिसके बाद छात्रा गर्भवती हो गयी. मामला फ़रीदाबाद के सूरजकुंड इलाके का है. छात्रा ने पुलिस को दिये अपने बयान मे बताया कि आरोपी सूरज उसके पड़ोस मे रहता है और उसका छात्रा के घर आना-जाना भी था. घटना करीब 2 महीने पहले की है.

उस दिन पिड़िता के माँ बाप मजदूरी करने बाहर गए थे और वह घर पर अकेली थी. इस बात का फायदा उठाकर 10वी कक्षा का छात्र सूरज अपने साथी अक्रम के साथ छात्रा के घर मे घुस आया और वहा पहले सूरज ने फिर अक्रम ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से मरने की धमकी दी थी.

जिससे भयहीत होकर छात्रा ने किसी को घटना के बारे मे कुछ नहीं बताया. मामले का खुलासा 9 फरवरी को हुआ जब पीड़िता ने माँ के पूछने पर सारी घटना बताई. इसके बाद छात्रा की माँ ने सूरजकुंड थाना मे शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10वी के छात्र सूरज को गिरफ्तार कर लिया है. वही उसका दूसरा साथी अक्रम अभी फरार बताया जा रहा है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है. गिरफ्तार आरोपी सूरज को अदालत मे पेश करने के बाद न्यायित हिरासत मे भेज दिया गया है.