बुलंदशहर के बाद नोएडा एक्सप्रेस-वे पर गैंगरेप
बुलंदशहर के बाद नोएडा एक्सप्रेस-वे पर गैंगरेप
Share:

नई दिल्ली : बुलंदशहर गैंगरेप की चीखे अभी शांत भी नही हुई थी कि उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक युवती के साथ चार युवकों ने चलती कार में सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला. वारदात का एक आरोपी युवक पीड़िता का दोस्त बताया जा रहा है. पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल साउथ दिल्ली के मोतीबाग इलाके में रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती ने अपनी छोटी बहन के साथ ग्रेटर नोएडा घूमने का प्लॉन बनाया. युवती के पडोसी एक युवक ने भी उसके साथ में चलने की इच्छा जाहिर की. युवती उसे साथ ले जाने के लिए राजी हो गई. युवती को इस बात का अंदाज़ा नही था की उसका पडोसी दोस्त हवस की आग में जल रहा था.

तीनों इंडिका कार से ग्रेटर नोएडा के परी चौक जा पहुंचे. वहां युवक ने युवती की छोटी बहन को पुलिस स्टेशन के पास उतार दिया और बहाना बनाया कि वह पेट्रोल भरवाकर जल्द ही वापस आ रहें हैं. इसके बाद युवक के तीन अन्य दोस्त भी उनके साथ आ गए. फिर युवक कार लेकर एक्सप्रेस-वे पर चल पड़े. इसी दौरान युवकों ने चलती कार में युवती के साथ जबरन बलात्कार किया. युवती ने विरोध करने की कोशिश भी की लेकिन वो युवकों के सामने कुछ नहीं कर पाई.

बुलंदशहर गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार !

बलात्कार की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती को परी चौक पर छोड़कर फरार हो गए. युवती ने वहीं पुलिस स्टेशन जाकर पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी. पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए चारों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया. नोएडा पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने बुधवार को युवती का मेडिकल कराया. आरोपी युवकों की पहचान के बाद उनके घरों पर दबिश दी गई. दबिश के दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

रेप पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री से मिलने से किया इन्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -