सिनेमा हॉल में किशोरी से गैंगरेप
सिनेमा हॉल में किशोरी से गैंगरेप
Share:

किसी अंजान से दोस्ती का अंजाम कितना महँगा साबित हो सकता है इसकी एक बानगी उत्तर प्रदेश में देखने मिली, जहां एक युवक ने 16 साल की लड़की से पहले दोस्ती की. फिर सिनेमा हॉल में दोस्त के साथ मिलकर उससे बलात्कार किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना मवाना क्षेत्र में एक किशोरी से दो युवकों ने सिनेमा हॉल में गैंगरेप किया. पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि हस्तिनापुर क्षेत्र की एक किशोरी का दो माह पूर्व मिस कॉल के जरिए एक युवक से परिचय हुआ, जो दोस्ती में बदल गया. मंगलवार को उस युवक ने लड़की को शॉपिंग के बहाने मवाना बुलाया. शॉपिंग के बाद दोनों सिनेमा हॉल गए, जहां युवक का साथी पहले से मौजूद था. फिल्म शुरु होने से पहले दोनों युवकों ने किशोरी को बालकनी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

दुष्कर्म के बाद दोनों आरोपी पीड़िता को बाइक पर बैठाकर मुजफ्फरनगर ले गए. मुजफ्फरनगर बस स्टैंड के पास पीड़िता ने पुलिस को अपने साथ हुए कुकर्म की सूचना दी. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा उसे घर भेज दिया. वहीं उसकी दी हुई सूचना के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपियों की बाइक भी जब्त कर ली गई है, जिस पर बैठाकर वह पीड़िता को मुजफ्फरनगर ले गए थे. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ में आरोपी और पीड़िता के अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखने की बात सामने आई है.

गर्लफ्रेंड के घर मिली नेशनल हॉकी प्लेयर की लाश

दहेज़ ने फिर ली एक जान

जबरन धर्म परिवर्तन करवाने वाले ईसाई प्रचारक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -