गैंगरेप का मामला आया सामने, आरोपियों पर हुआ केस दर्ज
गैंगरेप का मामला आया सामने, आरोपियों पर हुआ केस दर्ज
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। जिले में 19 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। युवती ने आरोप लगाया है कि तीन लोगों ने बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि 2 मई को थाटीपुर क्षेत्र के कुम्हरपुरा में एक आरोपी के बुआ के घर में उसके साथ तीन आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार किया। 

साथ ही किसी को बताने पर मारने की धमकी भी दी, जिससे वह डर गई थी, लेकिन किसी तरह हिम्मत जुटाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है। इधर, ग्वालियर के महाराजपुरा इलाके में एक इंजीनियरिंग की छात्रा के लापता होने का मामला सामने आया है। छात्रा अशोकनगर की रहने वाली थी।

 ग्वालियर में एक निजी यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग कर रही थी। सोमवार को वह जब कॉलेज से नहीं लौटी तो केयरटेकर ने हॉस्टल अधीक्षिक को जानकारी दी। जिसके बाद हॉस्टल स्टॉफ ने परिजनों को सूचना दी। वहीं परिजनों ने महाराजपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस छात्रा की मोबाइल लोकेशन के आधार पर तलाश में जुटी हुई है।

भारी बारिश के बीच रद्द हुई कई ट्रेनें, देंखे सूची

हाईकोर्ट ने सरकार को इस मामले पर जारी किया नोटिस

यलो हो या ब्लैक हर ड्रेस में ग्लैमरस दिखाई देती है नेहा मलिक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -