बुलंदशहर में लूट के बाद माँ -बेटी के साथ गैंग रेप
बुलंदशहर में लूट के बाद माँ -बेटी के साथ गैंग रेप
Share:

लखनऊ/बुलंदशहर: बलात्कारियों के खिलाफ कितने भी सख्त कानून बना लिए जाएं, जब तक उनके दिमाग में फैला मानसिक प्रदूषण दूर नहीं होगा अथवा जब तक स्त्री को इज्जत देने की भावना नहीं आएगी, तब तक ऐसी घटनाएं नही रुकेंगी. बुलंदशहर की ताजी घटना को देखकर ऐसा लगता है कि दामिनी काण्ड के बजाय ऐसी घटनाओं में कमी आने का बजाय बढ़ोतरी हो रही है जो चिंता का विषय है. दिल्ली कानपुर हाइवे पर मां-बेटी के साथ हुए बलात्कार ने एक बार फिर अखिलेश राज की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

बता दें कि शनिवार को दिल्ली-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे कार सवारों को बुलंदशहर में रोककर बदमाशों ने सरेराह ज्वैलरी और कैश लूट लिया. यही नहीं, कार सवार मां-बेटी के साथ सड़क किनारे खेत में ले जाकर दंरिदों ने बलात्कार भी किया. अफ़सोस की बात यह है कि डेढ़ घंटे तक बुलंदशहर की कोतवाली देहात के पास दंरिदे वारदात को अंजाम देते रहे और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी जबकि घटनास्थल से पुलिस चौकी कुछ ही दूरी पर थी.

गौरतलब है कि पीड़ित परिवार पर दोहरा आघात हुआ है. दरअसल पहले से ही दुखी यह पीड़‍ित परिवार दो बड़े भाई शनिवार रात को मां की तेहरवीं करने घर जा रहे थे. कार में दोनों भाई, दोनों पत्नी और बड़े भाई का बेटा और और छोटे भाई की 11 साल की बेटी थी.दर्जनभर बदमाशों ने हथियारो के बल पर गाडी बहाने से रुकवाई औरबदमाशों ने पहले तो लूटपाट की और बाद में गाड़ी में मौजूद मां और उसकी 11 साल की बेटी को हाइवे से खींचकर खेतों में ले गए और इस वीभत्स वारदात को अंजाम दिया.श‍िकायत मिलने पर पुलिस ने परिवार का मेडिकल कराया. पीड़ित परिवार बुलंदशहर के अस्पताल में हैं.

यूपी पुलिस के एडीजी लॉ एन्ड ऑर्डर दलजीत चौधरी ने इस घटना को शर्मनाक बताया है. चौधरी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं इसमें एसटीएफ को भी लगाया गया है. पुलिस की लापरवाही मानता हूं इसलिए एचएचओ को हटा दिया गया है. पुलिस ने 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है. इनके पास से कई तस्वीरें मिली हैं. परिवार ने कुछ की पहचान कर ली है, जल्द ही सभी गिरफ्तार होंगे. लापरवाही बरतने पर इंस्पेक्टर कोतवाली देहात राम सेन सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

उधर, बुलंदशहर की घटना पर बीजेपी ने कहा कि ये तो यूपी में जंगलराज है. जब सरेराह मां-बेटी को पति के सामने हाइवेसे गाड़ी से खींच लिया और मां के सामने बेटी का बलात्कार और बेटी के सामने मां का रेप हो. दो दिन बीतने के बाद भी आरोपी नहीं पकड़ा जाए तो ये जंगलराज नही तो क्या है. बीजेपी प्रवक्ता बिजय बहादुर पाठक ने कहा अखिलेश यादव के राज में कानून व्यवस्था चरमरा गई है और अपराधियों का मनोबल अपने चरम पर है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -