चोरों का गैंग हेड बन गयी ये बी.ए पास महिला
चोरों का गैंग हेड बन गयी ये बी.ए पास महिला
Share:

लखनऊ: राजधानी पुलिस ने रविवार को एक ई-रिक्शा चोरों के गैंग को गिरफ्तार किया है. इसकी सरगना सविता वर्मा नाम की एक महिला है. पुलिस ने उसे उसके साथियों के साथ धर दबोचा. पूछताछ में उसने बताया कि वो घर चलाने के लिए चोरियां करवाती थी इसकी जांच के लिए पुलिस टीम को लगाया गया था. पूछताछ में गिरफ्तार महिला ने बताया कि वह चोरी करने के पहले स्कूटी से रेकी करती थी|

7 ई-रिक्शा ओर 1 स्कूटी सहित 40 हजार नकदी बरामद|

राजधानी के आलमबाग थाने में बीते 4 महीनों से ई-रिक्शा चोरी की वारदातें बढ़ गई थी. ई-रिक्शा चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने काफी मशक्कत की।एएसपी नगर पूर्वी शिवराम यादव ने बताया कि पिछले कई महीनों से आलमबाग थाने में ई-रिक्शा चोरी की शिकायतें दर्ज हो रही थीं।

इस दौरान सुढ़िया मऊ पेनापुरवा गोपालपुर और वर्तमान में अर्जुन नगर आलमबाग निवासी सूरज वर्मा, पत्नी सविता वर्मा और सूरज के बड़े भाई राजू वर्मा को गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपियों के पास से चोरी के 7 ई-रिक्शा, एक स्कूटी और रिक्शा बिक्री के 40 हजार रुपए बरामद किए गए हैं गैंग की सरगना सविता वर्मा ने बताया कि वह स्कूटी से रेकी करवाकर चोरियां करवाती थी सविता ने बीए की पढ़ाई पास की है, लेकिन उसको कोई नौकरी नहीं मिली. पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -