ऋण से मुक्ति चाहते हैं तो इन 10 दिनों में कभी भी जप लीजिए यह मन्त्र
ऋण से मुक्ति चाहते हैं तो इन 10 दिनों में कभी भी जप लीजिए यह मन्त्र
Share:

दुनिया में उधार लेने वालों कि बात ही निराली है क्योंकि अगर वह एक बार उधार ले लेते हैं तो वापस देने का नाम ही नहीं लेते हैं. ऐसे में कई ऐसे लोग हैं जो अपने उधार लेने से परेशान रहते हैं और उन्हें ना चुका पाने से भी. अब अगर आप भी उनमे से एक हैं और यदि आपके ऊपर भी अत्यधिक ऋण हो गया हो और उसे चुकाने में समस्या आ रही हो तो आज हम जो मन्त्र आपके लिए लेकर आए हैं उसे पढ़ने के बाद, उसके जाप के बाद आपको ऋण चुकाने में सहायता मिल जाएगी. जी हाँ, आज हम आपके लिए श्री गणेश की आराधना-उपासना करने का एक मंत्र लेकर आए हैं जिससे ऋण चुकाने में सहायता मिलेगी.

आपको यह मंत्र गणेशोत्सव में किसी भी दिन बोलना हैं. इसे बोलने के लिए गणेशोत्सव में किसी एक दिन नहाकर सफेद कपड़े पहन कर पूर्व दिशा में मुंह करके बैठें और उसके बाद सामने लकड़ी की चौकी पर सफेद कपड़ा बिछाकर उस पर अक्षत यानी चावल पर आंकड़े के गणपति यानी श्वेतार्क गणपति की स्थापना करें. इन सबके बाद गणपति की कुंकुम, चावल व मोली से पूजा करें व धूप-दीप करने के साथ गणपति को सिंदूर चढ़ाएं, इसके बाद मूंगे की माला से आप इस 'ॐ नमो विघ्नहराय गं गणपतये नम:' की 5 माला जाप करें.

आपको इस बात का ध्यान रखना हैं कि पूजा के बाद आंकड़े के गणपति और मूंगे की माला लाल कपड़े की पोटली में बांधकर गणपति मंदिर में गणेशजी के चरणों में रखकर ही घर लौटें. इस उपाय को करने से ऋण से जुड़ी परेशानियां दूर हो सकती हैं, साथ ही आर्थिक तंगी और दरिद्रता से छुटकारा मिल सकता है. तो आज ही कीजिए यह उपाय.

घर में हमेशा रहेगी खुशियां अगर आपने जप लिए गणेश के यह 1000 नाम

गणेश उत्सव में चढ़ाएं नारियल की बर्फी का प्रसाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -