गणेश उत्सव के दिनों में इन 4 नाम वाले लोगो को होगा धन लाभ

Sep 17 2018 09:00 AM
गणेश उत्सव के दिनों में इन 4 नाम वाले लोगो को होगा धन लाभ

गणेश चतुर्थी का त्यौहार 13 सितंबर से शुरू हो गया हैं. अब पुरे देश में गणपति बप्पा का त्यौहार बड़ी घूम धाम से मनाया जा रहा हैं. ऐसे में लोग इन दिनों गणेश जी को प्रसन्न करने में भी लगे हुए हैं. आपको बता दें कि गणेश जी को हिन्दू धर्म में भाग्य को रचने वाला विधात कहा गया हैं. अब इस बार गणेश चतुर्थी के दस दिनों के अन्दर भी बप्पा कुछ ख़ास लोगो की किस्मत चमकाने वाले हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि 23 सितंबर को गणेश चतुर्थी समाप्त होने जा रही हैं और इस दिन गणेश जी को विसर्जित कर दिया जाएगा. ऐसे में गणेश विसर्जन के पहले बप्पा जाते हुए कुछ ख़ास नाम वाले लोगो का भला करने वाले हैं. आइए जानते हैं उन लोगों के नाम का पहला अक्षर. 

A नाम वाले लोग: जिन लोगों के नाम इस शब्द से शुरू होते हैं उनके लिए गणेश चतुर्थी के ये दस दिन काफी अच्छे साबित होने वाले हैं. उन्हें धन अर्जित करने के लिए  कई अवसर प्राप्त होंगे. उन्हें इन दिनों काफी फायदा होगा.


H नाम वाले लोग: जिन लोगों के नाम इस शब्द से शुरू होते हैं उनके लिए गणेश चतुर्थी के ये दस दिन काफी अच्छे साबित होने वाले हैं. उन्हें अचानक धन प्राप्ति के योग हैं. उन्हें किसी के द्वारा तोहफे में भी मिल सकता हैं या फिर आपका कोई पुराना रुका पैसा भी आ सकता है.


K नाम वाले लोग: इस शब्द से शुरू होने वाले नाम के लोगों को नौकरी और बिजनेस में कुछ नए अवसर प्राप्त होने के योग हैं. बिजनेस करने वाले व्यक्ति भी अपने व्यापार को और बड़ा कर पाएंगे.


N नाम वाले लोग: इस नाम के लोगो अपने किसी रिश्तेदार के माध्यम से धन मिल सकता है साथ ही कोई अपना या करीबी आपको पैसो की पेटी दे सकता है.

सफलता के लिए रोज जपें यह कल्याणकारी गणेश मंत्र

गणपति बप्पा को खुश करने के लिए चढ़ाए यह इक्कीस प्रकार के पत्ते

बुधवार को करे यह काम, बरसेगी बप्पा की कृपा