वंडर वुमन' स्टार गैल गडोट प्रतिबंधित उपन्यास पर फिल्म बनाने की कर रही तैयारी
वंडर वुमन' स्टार गैल गडोट प्रतिबंधित उपन्यास पर फिल्म बनाने की कर रही तैयारी
Share:

हॉलीवुड की लोकप्रिय 'वंडर वुमन' स्टार गैल गडोट केशेट इंटरनेशनल के साथ मिल कर एक उपन्यास 'ऑल द रिवर्स' पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. इस उपन्यास को इजरायली सरकार ने स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल करने से प्रतिबंधित कर दिया है, क्योंकि इसमें इजरायली-फिलीस्तीनी प्रेमकथा दिखाई गई है. वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, गडोट और उनके पति जरोन वर्सानो इस फिल्म को केशेट स्टूडियोज के साथ पायलट वेभ के जरिए सह-निर्मित करेंगे.

हॉलीवुड सिंगर एड शीरन ने ट्रोलिंग के चलते घटाया वजन

यह परियोजना साल 2014 में आई इजरायली लेखक डोरिट राबियान की विवादित हैब्रियू उपन्यास 'बॉर्डरलाइफ', जिसे अंग्रेजी भाषा में रैंडम हाउस द्वारा 'ऑल द रिवर्स' ने नाम से प्रकाशित किया गया था, उस पर आधारित है.उपन्यास में एक इजरायली महिला और एक फिलिस्तीनी पुरुष की कहानी बताई गई है, जो न्यूयॉर्क में मिलने के बाद एक-दूसरे से प्रेम करने लगते हैं. वे अपने दोस्तों और परिवार से अपने रोमांस को छुपाते हैं.

इस हॉलीवुड एक्टर को मिला एमी 2019 का सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का अवॉर्ड

अगर आपको नही पता तो बता दे कि गैल गडोट की आगामी फिल्म 'वंडर वुमन' में  1984 के बैकग्राउंड में बनी इस फिल्म में वर्तमान और भविष्य का मेल देखने को मिलेगा. फिल्म के ट्रेलर में एक्शन, एनर्जी के अलावा रोमांच का भी डोज है. यह फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार है.बता दें वंडर वुमन 1984, 2017 में आई वंडर वुमन का सीक्वल है. फिल्म को हिंदी ऑडियंस ने भी खूब पसंद किया था. इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया था.

हॉलीवुड सिंगर जेसी जे ने किया खुलासा, कहा फैक है शरीर का यह अंग है...

हॉलीवुड की इस सिंगर ने बच्चों का जीता दिल, ट्रक भरकर बाटे खिलौने

इस मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस को डेट कर रहे है बिल हैडर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -