'डेडपूल 2' का ट्रेलर देख 'वंडर वुमन' ने किया ऐसा किया कमेंट
'डेडपूल 2' का ट्रेलर देख 'वंडर वुमन' ने किया ऐसा किया कमेंट
Share:

हॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'डेडपूल 2' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है और दर्शकों और फैंस को इसका ये ट्रेलर काफी पसंद आया है जिसे देखकर सभी फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं. वहीँ 'वंडर वुमन' गल गैडोट ने इस पर कमेंट करने का कोई मौका नहीं छोड़ा. दरअसल, फिल्म में Ryan Reynolds का एक शॉट है जिसमें वो अपने हाथों से X बनाते हैं और उसका नाम वो रखते हैं X Force. वैसा ही X वंडर वुमन भी अपनी फिल्म में बनाती है और वंडर वुमन का ये पोज़ काफी वायरल हो चुका है और सभी ये जानते हैं कि ये साइन वंडर वुमन का है.

Gal ने जब ये ट्रेलर देखा तो ट्रेलर में उन्होंने अपने पोज़ को देखा जिस पर वो कमेंट किये बिना नहीं रह पाई. उसी को देखते हुए गल ने अपने ट्विटर पर Ryan की फोटो को पोस्ट कर के लिखा है, Dude stole my look! यानी मेरे लुक को चुराया है और इसी के साथ उनके ढेर सारे स्माइलीज भी बने हुए थे.

हालाँकि ये पोस्ट उन्होंने हो सकता है मज़ाक में किया हो लेकिन Ryan ने बिना देरी किये इस बात का जवाब दिया है जिस पर उन्होंने लिखा है Imitation is the sincerest form of larceny . यानी 'नकल चोरी का एक ईमानदार तरीका'. मतलब उन्होंने ईमानदारी से चोरी की है.

खैर जो भी हो फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पंसद आया और सभी इस फिल्म को देखने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं. बात दें ये फिन 18 मई को रिलीज़ होने वाली है जिसे यक़ीनन दर्शक पसंद करेंगे. 

हॉलीवुड की इस मॉडल को डेट कर रही हैं माइकल जैक्सन की बेटी

पार्टी के दौरान इस अभिनेत्री ने खो दी अपनी बेहद ही किमती इंगेजमेंट रिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -