हॉलीवुड की इस मॉडल को डेट कर रही हैं माइकल जैक्सन की बेटी
हॉलीवुड की इस मॉडल को डेट कर रही हैं माइकल जैक्सन की बेटी
Share:

मशहूर सिंगर माइकल जैक्सन की बेटी को कौन नहीं जनता. अक्सर ही वो अपनी हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. पेरिस जैक्सन कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. खबर आ रही हैं पेरिस जैक्सन मॉडल Cara Delevingne को डेट कर रही हैं. ये अफवाह तभी से उड़ रही हैं जबसे दोनों को सार्वजनिक जगह पर किस करते हुए देखा गया. लेकिन दोनों का कहना है ये दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. लेकिन असल बात क्या है ये कोई नहीं जनता.

इनके कुछ सूत्र बताते हैं कि ये दोनों बहुत ही फ्ल्रिटी किस्म की दोस्त हैं लेकिन किसी रिलेशन में नहीं है ना ही ये दोनों डेटिंग कर रही हैं. फ़िलहाल पेरिस 19 साल की हैं और घर बसाने का अभी कोई इरादा नहीं है इनका. इसके अलावा खबर आयी है कि Cara और पेरिस कुछ दिन पहले भी एक साथ डांस करते हुए देखे गए थे. इतना ही नहीं दोनों को अभिनेता Macaulay Culkin और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ डिनर पर भी देखा गया था.

पेरिस और Cara दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं जिससे यही कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीँ सूत्रों ने ये भी बताया पेरिस और Cara की पसंद भी एक सी ही है. दोनों को गाने का बहुत शौक है और कई बार दोनों एक साथ रात बिताते हैं और इस बीच वो गाना भी गाते हैं और अपनी नाईट को एन्जॉय करते हैं. अब दोनों के बीच क्या है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता फ़िलहाल दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ टाइम बिताते हैं.

पार्टी के दौरान इस अभिनेत्री ने खो दी अपनी बेहद ही किमती इंगेजमेंट रिंग

हॉलीवुड की सबसे कामुक मॉडल और अभिनेत्री हैं ऐडा मार्टिनेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -