वसुंधरा मुगालते में ना रहें : केंद्रीय मंत्री

वसुंधरा मुगालते में ना रहें : केंद्रीय मंत्री

नई दिल्ली : राजस्थान विधानसभा 2018 चुनाव काफी नजदीक है. और वह फ़िलहाल सब कुछ ठीक नही चल रहा है. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को कृषि एवं कल्याण राज्यमंत्री  गजेंद्र सिंह शेखावत ने चेताते हुए कहा है कि वह मुगालते में ना रहे कि वह खुद के दम पर मुख्यमंत्री बनने में सफल रही है. बल्कि उनके मुख्यमंत्री बनने के पीछे केंद्रीय नेतृत्व का हाथ है. राज्यमंत्री ने दावा करते हुए कहा है कि चाहे लोकसभा चुनाव हो या राजस्थान विधानसभा चुनाव हो सभी में भाजपा को पीएम मोदी के कारण ही जीत मिल सकी है. 

हाल ही में उपचुनावों में भाजपा को मिली हर पर तंज कसते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने माना कि अगर ऐसा ना होता तो भाजपा को 17 उपचुनावों में हार नसीब नहीं होती. भाजपा को उपचुनाव में मिली करारी हार पर केंद्रीय मंत्री ने चेताते हुए कहा कि भाजपा को इस पर स्वयं के अंदर झांककर देखना चाहिए. जो भी इन हार के लिए जिम्मेदार है, उसे सबक सिखाया जाना चाहिए. 

बता दे कि शेखावत और वसुंधरा राजे सिंधिया के बीच आए दिन मतभेद देखने को मिलते रहते है. बीते दिनों जब राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम सुझाया था तो सिंधिया ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था. जहां बाद में मदनलाल सैनी को राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था. 

'मैंने हिंदू नहीं संघी आतंकवाद कहा है'

शिवराज ने कहा, किसानों की आय दोगुनी करने में....

'इमरान खान के भारत में पल रहे नाजायज बच्चे'

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App