'गदर 2' ने एक किया धर्मेंद्र का परिवार, चारों बच्चों को एक साथ देख अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया
'गदर 2' ने एक किया धर्मेंद्र का परिवार, चारों बच्चों को एक साथ देख अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'गदर 2' को जिस प्रकार से शानदार प्रतिक्रिया मिली है उससे सनी देओल बेहद खुश होंगे। पिछले शनिवार को एशा ने सनी, बॉबी एवं देओल परिवार के लिए 'गदर 2' की खास स्क्रीनिंग रखी। उनकी फोटोज भी सामने आईं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। सनी, एशा और बॉबी ने साथ में पोज दिया। यह पहली बार है जब चारों इस प्रकार सार्वजनिक रूप से नजर आए हैं। बाद में एशा की बहन अहाना भी वहां आती हैं। इससे पहले 'गदर 2' के ट्रेलर एवं फिल्म रिलीज पर भी एशा ने सनी को शुभकामनाएं दी थीं। उन्हें इस प्रकार एक साथ देखकर अब दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने प्रतिक्रिया दी है।

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र बहुत एक्टिव रहते हैं। उन्होंने ईशा, सनी और बॉबी का एक वीडियो साझा किया जिसमें वे कैमरे के साथ पोज दे रहे हैं। धर्मेंद्र ने कोई कमेंट तो नहीं लिखा मगर बच्चों के इस प्रकार एकजुट होने पर वह खुश अवश्य होंगे। यह उनके लिए इमोशनल कर देने वाला पल भी होगा। वीडियो साझा कर उन्होंने इसे जता दिया। अभी तक हेमा मालिनी की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

'गदर 2' की रिलीज पर एशा ने सनी का समर्थन करते हुए इंस्टग्राम स्टोरीज पर लिखा, 'आज शेर की दहाड़ सुनें... और ऊंची ऊंचाइयों तक पहुंचे। शुभकमनाएं।' उन्होंने सनी को पोस्ट में टैग किया। 'गदर 2' ने 3 दिन में 100 करोड़ की संख्या पार कर ली है। रविवार को फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की ताबड़तोड़ भीड़ उमड़ी। हर जगह शोज हाउसफुल जा रहे हैं।

जब धर्मगुरु बन गए थे जॉनी लीवर, इस कारण लिया था ये फैसला

VIDEO! बीच कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा के पति पर महिला ने फेंकी अंडरगारमेंट, भड़के फैंस

लीक हुआ शाहरुख खान की 'जवान' का सीन, मेकर्स ने दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -