सीमा-सचिन को लेकर 'गदर 2' के डायरेक्टर ने दे डाला ऐसा बयान, मच सकता है बवाल
सीमा-सचिन को लेकर 'गदर 2' के डायरेक्टर ने दे डाला ऐसा बयान, मच सकता है बवाल
Share:

इन दिनों मशहूर फिल्मकार अनिल शर्मा अपनी आगामी फिल्म गदर 2 को लेकर निरंतर ख़बरों में बने हुए हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इन दिनों फिल्म की पूरी टीम जोरों शोरों से प्रमोशन्स में जुटी हुई है। भारत-पाकिस्तान पर आधारित इस फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने अब सीमा हैदर एवं सचिन मीणा को लेकर ऐसी बात कर दी है, जिसने अब तूल पकड़ लिया है। इसको लेकर अब हर ओर बात हो रही है।  

गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में सीमा हैदर और सचिन मीणा के रोमांस पर खुलकर चर्चा की। अनिल ने कहा, 'अच्छी बात है...यात्रा चलती रहनी चाहिए। या तो यहां से जाएं या वहां से यहां आएं। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है सीमा खत्म होनी ही चाहिए, सब कुछ एक भारत बन जाना चाहिए, एक देश बन जाना चाहिए जिससे परेशानी खत्म हो जाए। करोड़ों रुपये बर्बाद हो रहे हैं। इसलिए मेरी फिल्म में भी डायलॉग है। फोटोज केवल आभास देती हैं, मगर वो उनके प्यार से प्रेरित हो रही हैं, प्यार की कोई सीमा नहीं होती।'

अनिल ने आगे कहा, 'प्यार कभी कोई सरहद नहीं मानता, प्यार किसी भी सरहद से परे है, मगर हर आदमी, हर देश की अपनी-अपनी बातें होती हैं, मैं इस वक़्त अधिक कुछ नहीं बता पाऊंगा।' बता दें कि अनिल शर्मा अपने इन बयानों को लेकर बहुत ख़बरों में आ चुके हैं। बता दें कि अनिल शर्मा निर्देशक फिल्म गदर 2 इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा ही है। 22 के पश्चात् एक बार फिर से दर्शक सनी देओल यानी तारा सिंह और अमीषा पटेल यानी सकीना की प्रेम कहानी को पर्दे पर देखेंगे। स्टार्स और प्रशंसकों में गदर 2 को लेकर बहुत उत्साह बना हुआ है। 

RRKPK के सेट पर कैसी रहती थी जया बच्चन? अंजलि आनंद ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत जैसा नजर आ रहा था शख्स तो भड़के फैन्स, जानिए क्या है वजह?

सीमा हैदर को रोल ऑफर करने वाले फिल्म डायरेक्टर को मिली धमकी, ट्वीट कर पुलिस से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -