लॉकडाउन के बीच पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम कर रहे भारतीय गायक, FWICE ने जारी किया नोटिस
लॉकडाउन के बीच पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम कर रहे भारतीय गायक, FWICE ने जारी किया नोटिस
Share:

आप सभी तो जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस के खतरे के कारण भारत भर में लॉकडाउन चल रहा है. वहीं लोगों की सुरक्षा के लिए इस लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है और अब यह 30 अप्रैल तक रहने वाला है. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय गायक बैन होने के बावजूद पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करते पकड़े गए हैं. वहीं इन गायकों के खिलाफ रविवार को फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने नोटिस जारी किया है. केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने वाले भारतीय गायकों को चेतावनी भी दी गई है. आप सभी को बता दें कि नोटिस में पहले ही लगे बैन की भी याद दिलाई गई है. हुआ यूँ कि भारत भर में चल रहे लॉकडाउन के बीच लोगों को घरों में रहने के लिए कहा गया है. ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए सिंगर्स के कई कॉन्सर्ट रखे जा रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

वहीं इन कॉन्सर्ट में सिंगर्स घर बैठे हिस्सा ले रहे हैं और ये कॉनसर्ट स्काइप और जूम जैसे प्लैटफॉर्म पर रखे जा रहे हैं. अब ऐसा दावा किया जा रहा है कि इसमें कई भारतीय सिंगर, पाकिस्तानी कलाकारों के साथ परफॉर्म करते दिखाई दिए हैं. यह दावा होने के बाद FWICE उन गायकों के खिलाफ नोटिस जारी किया है, जिन्होंने जूम/स्काइप में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ हिस्सा लिया. खबर मिली है कि इस नोटिस को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल फेसबुक एकाउंट पर शेयर किया है.

इस बारे में FWICE का कहना है कि, ''पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने पर पहले से ही बैन लगा हुआ है. जहां देश एक तरफ कोरोना वायरस के खतरे से जूझ रहा है, वहीं पाकिस्तान अभी भी बॉर्डर पर हमारे जवानों को मारने में बिजी है.'' वहीं FWICE ने इस नोटिस में भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के लोगों को इसका उल्लंघन न करने की चेतावनी दी है और नोटिस में ये साफ किया गया है कि 'जो भी किसी भी तरह से और मनोरंजन के किसी भी मीडिया या मोड पर पाकिस्तानी कलाकारों, गायकों और तकनीशियनों के साथ काम करता हुआ पाया जाएगा तो वो FWICE द्वारा शुरू की गई सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई के अधीन होगा.''

कोरोना का शिकार हुआ इस एक्टर का रिश्तेदार, लाइव आकर किया खुलासा

फिल्म देने के बदले इस एक्टर को डायरेक्टर ले गया था कमरे में और फिर...

हॉस्पिटल से लाइव होकर कोरोना पॉजिटिव एक्ट्रेस ने बताया अपना हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -