हॉस्पिटल से लाइव होकर कोरोना पॉजिटिव एक्ट्रेस ने बताया अपना हाल
हॉस्पिटल से लाइव होकर कोरोना पॉजिटिव एक्ट्रेस ने बताया अपना हाल
Share:

इस समय कोरोना वायरस का कहर हर तरफ बना हुआ है और लोग इससे हैरान परेशान है. ऐसे में बॉलीवुड में भी इसका खौफ बराबर है और इससे कई लोग ग्रसित हो चुके हैं. हाल ही में प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी जोआ मोरानी कोरोना वायरस पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद हॉस्प‍िटल में एडमिट हो गई थीं. वहीं उनका टेस्ट कुछ दिन पहले ही किया गया था और बीते शनिवार को एक्टर वरुण धवन संग इंस्टाग्राम लाइव चैट पर उन्होंने अपनी तबीयत के बारे में काफी कुछ बताया.

जी दरअसल वरुण धवन संग इंस्टाग्राम लाइव चैट पर जोआ मोरानी ने बताया कि उनका इलाज कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है और अभी उनकी तबीयत पहले से ठीक है. इसी के साथ चैट के दौरान जोआ ने यह भी कहा कि, ''शायद उन्हें एक-दो दिन में अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी तबीयत में काफी सुधार हुआ है और वे अब अच्छा महसूस कर रही हैं.'' खबर मिली है कि अब तक इस पर हॉस्प‍िटल मैनेजमेंट की ओर से कोई पुष्ट‍ि नहीं की गई है. वैसे एक्ट्रेस ने बताया कि ''ट्रीटमेंट के दूसरे दिन से ही उनकी सेहत में सुधार आना शुरू हो गया था.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा- 'जब से मैं अस्पताल आई हूं मुझे कई गुना बेहतर महसूस हुआ है. सांस की दिक्कत दूसरे दिन से ही खत्म हो गई थी. थोड़ा बुखार था लेकिन अब काफी अच्छा लग रहा है. अस्पताल आने का फैसला बेस्ट डिसिजन था. ऐसा लग रहा है जैसे मेरा इलाज बहुत जल्द हो गया और अब मैं घर जा सकती हूं.' आप सभी को बता दें कि जोआ से पहले उनकी बहन शाजा मोरानी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और जोआ ने कोरोना के शुरुआती लक्षण के बारे में बताया- '20 मार्च के आसपास मुझमें कोरोना के लक्षण दिखने शुरू हुए. इससे एक दिन पहले शाजा को बुखार होने लगा था. पहले तो हल्का बुखार था, कमजोरी, कफ और धीरे-धीरे सांस लेने में तकलीफ होने लगी.' वैसे आपको पता ही होगा जोआ मोरानी और उनकी बहन शाजा मोरानी के अलावा उनके प‍िता करीम मोरानी भी कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए थे जो हमने आपको अपनी पिछली रिपोर्ट में बताया था.

इस अंदाज में कोरोना वारियर्स को थैंक्स करते नजर आए भोजपुरी स्टार

फिल्म के सेट पर जमीन पर अखबार बिछाकर सोते थे यह 3 स्टार्स, सुपरहिट हुई थी मूवी

अपने डॉगी के साथ घुंघरू बांधकर डांस करते नजर आईं माधुरी दीक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -