एनएसडब्ल्यू के नेताओं ने किया लॉक डाउन लगाने का आव्हान
एनएसडब्ल्यू के नेताओं ने किया लॉक डाउन लगाने का आव्हान
Share:

एनएसडब्ल्यू के नेताओं द्वारा शनिवार दोपहर ट्विटर के माध्यम से पूरे राज्य में लॉक डाउन के बाद आक्रोश फैल गया है। कई राष्ट्रीय सांसदों द्वारा अपने फेसबुक पेजों के माध्यम से समाचार साझा करने के बाद, पहली आधिकारिक घोषणा डिप्टी प्रीमियर जॉन बारिलारो के ट्विटर अकाउंट से हुई। लोगों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की कमी को "घृणित" और स्थानीय लोगों के लिए "अपमानजनक" करार देते हुए इस कदम को तुरंत ऑनलाइन कर दिया। पत्रकार सारा स्टीवर्ड ने कहा कि यह “भयावह” था कि ट्विटर पर लॉक डाउन की घोषणा की गई।

"हाँ, उनकी रक्षा करें, लेकिन कुछ सम्मान भी दिखाएं - मुझे यकीन है कि आज के 45 मिनट के प्रेसर में उल्लेख के लिए समय था," उसने लिखा। एक महिला ने कहा, "बहुत से वृद्ध लोग सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन वे अपनी स्थानीय खबरें देखते हैं।" एक अन्य ने पूछा "क्या वे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बिना सभी एनएसडब्ल्यू को गंभीरता से बंद कर रहे हैं?" डिप्टी प्रीमियर - जिन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की -उन्होंने कहा कि संदेश को बाहर निकालना "मुश्किल" था। "यह बहुत मुश्किल है जब आपको संदेश प्राप्त करना है, और हम समझते हैं कि राज्य के कुछ हिस्सों में उन्होंने शायद इसके बारे में अभी तक नहीं सुना है," श्री बारिलारो ने कहा। उन्होंने कहा कि उन्हें "बहुत विश्वास" था कि राज्यव्यापी लॉक डाउन को सात दिनों से आगे नहीं बढ़ाया जाएगा।

राज्यव्यापी लॉक डाउन शनिवार को शाम 5 बजे शुरू होती है और 22 अगस्त को दोपहर 12.01 बजे तक चलेगी। यह आदेश क्षेत्रीय एनएसडब्ल्यू के लिए सभी मौजूदा लॉकडाउन आदेशों को बदल देता है, सिडनी के लॉकडाउन को कम से कम 28 अगस्त तक समाप्त नहीं होना है। अधिकारियों ने एनएसडब्ल्यू निवासियों को सिर्फ दो घंटे का नोटिस दिया। एनएसडब्ल्यू हेल्थ द्वारा दोपहर 3 बजे के बाद तक जारी नहीं किए गए एक औपचारिक बयान के साथ, आसन्न लॉकडाउन का, लेकिन श्री बारिलारो ने बताया कि निर्णय शनिवार को लंच के समय किया गया था।

मौनी रॉय की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखकर यूजर्स बोले- 'काला जादू'

'भूत' को देख निकले दिव्यांका त्रिपाठी के आंसू, राहुल वैद्य पर फूटा अभिनेत्री का गुस्सा

रुबीना दिलैक ने बदला अपना हेयरस्टाइल, नए लुक पर फिदा हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -