"नाम में क्या रखा है साहेब" : तो ह्यूमर रखा है, ह्यूमर
Share:

एक इंसान की पहचान उसके नाम से होती है. जन्म से लेकर मौत तक इंसान एक ही नाम से जाना जाता है. और दूसरा, नाम के बाद इंसान की पहचान उसके काम से होती है. जैसे इंसान के कर्म होंगे दुनिया में वैसा ही उसे पूजा जायेगा. लेकिन अपनी लाइफ में हम कई ऐसे लोगों से भी मिलते हैं, जिनके नाम काफी अजीब होते हैं. आज हम आपको अपनी खबर के माध्यम से कुछ ऐसे भारतीयों के नाम बताने जा रहे हैं, जिन्हें सुनकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

सोशल साइट्स पर इन दिनों अजीबोगरीब नामों वाले भारतीय पॉपुलर हो रहे हैं. भाई ट्रेंड हो रहे हैं ऐसे नाम, जिनको सुनकर हंसी तो निकलती ही है साथ ही हमारा दिमाग भी किसी और दिशा में दौड़ने लगता है. इनके नाम इतने खतरनाक हैं कि आप सोच भी नहीं सकते. अब जरा चुनाव में खड़ी हुई इस महिला का नाम ही पढ़ लीजिए.आप ही बताइये, आज से पहले आपने ऐसे नाम सुने थे क्या? सोशल साइट्स पर लोग इन मजेदार नामों वाले शख्स के बारे में काफी बातें कर रहे हैं। सिर्फ अपने अजीबो गरीब नाम के कारण ये लोग मशहूर हो गए हैं.

वही कुछ समय पहले एक नाम ट्रेंड कर रहा था वो था पी.के. दुबे. इस नाम को लेकर लोगो ने तरह-तरह के जोक्स बनाये. लेकिन मुस्लिम धर्म के बोहरा समाज में, वो लोग अपने पेशे को ही अपने नाम में शामिल कर लेते हैं. यह चीज़ अपने भी सुनी होगी, कहीं पढ़ी होगी या देखी होगी.

इस मॉडल की न्यूड फोटो देखकर आपके भी पसीने छूट जायेंगे

राहुल गांधी पहुंचे गांधीनगर

कहाँ रहते हैं अमेरिका के राष्ट्रपति, जानना नहीं चाहेंगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -