MP: धर्मगुरु की शवयात्रा में हज़ारों की संख्या में जुटे लोग, प्रशासन के टोकने पर किया हंगामा
MP: धर्मगुरु की शवयात्रा में हज़ारों की संख्या में जुटे लोग, प्रशासन के टोकने पर किया हंगामा
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में बड़वानी जिले से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के ठीकरी कस्बे के आनंद बेड़ी क्षेत्र में धर्मगुरु खलील बाबा की शवयात्रा निकाली गई। इस शवयात्रा के दौरान बहुत भारी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई। जिसे देखने वालों के होश ही उड़ गए। बताया जा रहा है धर्मगुरु खलील बाबा के जनाजे को आनंद बेड़ी से पीर फखरुद्दीन की बेड़ी पर ले जाया गया। उसके बाद शव को वहां पर सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इस दौरान शवयात्रा में कोरोना कर्फ्यू के किसी भी नियम का पालन नहीं किया गया।

जी दरसक शवयात्रा के फोटोज अब वायरल हो रहे हैं और आप देख सकते हैं इस दौरान भीड़ ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया और प्रशासन के टोकने पर हंगामा भी मचा दिया। खबरों के अनुसार इस मामले में 100 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान हंगामा उस समय देखने को मिला जब भीड़ के साथ चल रहे प्रशासनिक अमले ने दूरी बनाए रखने के लिए कहा।

यहाँ प्रशासनिक अमला लोगों को बार-बार यह हिदायत दे रहा था कि दूरी बनाये रखे। एसडीएम का कहना है हंगामा कर रहे लोगों की भी शिनाख्त की जा रही है और उन लोगों के खिलाफ़ कार्रवाई भी होगी। इस पूरे मामले की वीडियोग्राफी भी की गई है लेकिन अब तक कोई वीडियो सामने नहीं आया है। कहा जा रहा है इस पूरे मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

'टूलकिट' की सच्चाई पर से जल्द उठेगा पर्दा, दो कांग्रेस नेताओं को दिल्ली पुलिस का नोटिस

BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कोरोना की दूसरी लहर को बताया चाइना का वायरल वार

कृषि विभाग महिला आत्महत्या मामले पर उप आईजी ने संभाली कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -