कृषि विभाग महिला आत्महत्या मामले पर उप आईजी ने संभाली कमान
कृषि विभाग महिला आत्महत्या मामले पर उप आईजी ने संभाली कमान
Share:

कृषि विभाग की कर्मचारी उमा देवी की आत्महत्या मामले की जांच जारी है। अब नगरमपलेम पुलिस सर्कल इंस्पेक्टर मल्लिकार्जुन राव और महिला कांस्टेबल मणि को गुंटूर रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक सीएम त्रिविक्रम वर्मा द्वारा वीआर (वेकेंसी रिजर्व) के तहत रखा गया है। यहां बता दें कि उन्होंने सोमवार को इस आशय के आदेश जारी किए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने महिला कर्मचारी उमा देवी को कार्यालय में आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने वाली परिस्थितियों की जांच के लिए अतिरिक्त एसपी डी गंगाधरम को आदेश दिया. उन्होंने जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने का भी निर्देश दिया। हालांकि यहां यह ध्यान देने वाली बात है कि यहां रत्ना स्वामी को नगरमपलेम थाना का प्रभारी बनाया गया था। 

उल्लेखनीय है कि उमा देवी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सर्कल इंस्पेक्टर मल्लिकार्जुन राव और महिला कांस्टेबल मणि के खिलाफ मामला दर्ज किया है. उमा देवी के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारियों के उत्पीड़न को सहन करने में असमर्थ उमा देवी ने गुंटूर शहर के नगरमपलेम में कृषि कार्यालय में आत्महत्या का प्रयास किया और तीन दिन पहले जीजीएच में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

'टूलकिट' की सच्चाई पर से जल्द उठेगा पर्दा, दो कांग्रेस नेताओं को दिल्ली पुलिस का नोटिस

BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कोरोना की दूसरी लहर को बताया चाइना का वायरल वार

बढ़ते कोरोना मामले को लेकर ग्राम पंचायतों के साथ चर्चा करेंगे येदियुरप्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -