'टूलकिट' की सच्चाई पर से जल्द उठेगा पर्दा, दो कांग्रेस नेताओं को दिल्ली पुलिस का नोटिस
'टूलकिट' की सच्चाई पर से जल्द उठेगा पर्दा, दो कांग्रेस नेताओं को दिल्ली पुलिस का नोटिस
Share:

नई दिल्ली: टूलकिट केस थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर भाजपा और कांग्रेस एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल हरकत में आ गई है। 'टूलकिट मैनिपुलेशन मीडिया' मामले की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की टीम ट्विटर के गुरुग्राम और लाडो सराय स्थित कार्यालय पहुंची। अब खबर मिली है कि कांग्रेस टूलकिट मामले में दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस पार्टी के दो नेताओं को नोटिस जारी किया है।

दिल्ली पुलिस के सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस के नेता राजीव गौड़ा और रोहन गुप्ता को नोटिस जारी किया है। पुलिस ने उन्हें जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया है। बताया जा रहा है कि यह दोनों नेता वहीं है जिन्होंने छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी नेता संबित पात्रा के खिलाफ टूलकिट के माध्यम से भ्रम फैलाने के लिए FIR दर्ज कराई थी।

बता दें कि टूलकिट केस पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ट्विटर को ना केवल नोटिस भेजा है, बल्कि स्पेशल सेल ने दिल्ली में उसके ऑफिस में तलाशी भी आरंभ कर दी है। सोमवार को ही पुलिस ने जांच में सहयोग करने और सबूत पेश करने के लिए ट्विटर को नोटिस जारी किया था। दिल्ली पुलिस ने टूलकिट मामले में ट्विटर पर शेयर किए गए कई पोस्ट को मैनिपुलेटेड-मीडिया बताने पर नोटिस जारी किया  है। स्पेशल सेल ने ट्विटर को इस मामले में और जानकारियां और सबूत देने के लिए कहा है। बता दें कि टूलकिट मामले को लेकर देश का सियासी पारा भी गर्मा गया है।

बढ़ते कोरोना मामले को लेकर ग्राम पंचायतों के साथ चर्चा करेंगे येदियुरप्पा

गाय हमारी माता है.., गौहत्या रोकने के लिए विधेयक लाएगी असम की हिमंत सरकार

जानिए आखिर क्यों मनाया जाता है 'World Thyroid Day'?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -