सेनेटरी पेड लेती लड़की से भी ज्यादा डरा हुआ होता है कंडोम लेता लड़का : ऋचा

सेनेटरी पेड लेती लड़की से भी ज्यादा डरा हुआ होता है कंडोम लेता लड़का : ऋचा
Share:

हाल ही में एक बयान के मुताबिक एडवरटाइजिंग स्टैंडर्स काउंसिल ऑफ इंडिया ने यह ऐलान किया था कि कंडोम के विज्ञापनों को सिर्फ रात में टेलिकास्ट किया जाएगा. ये फैसला सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन के खिलाफ हुई शिकायत के बाद लिया गया. ASCI के इस फैसले पर तंज कसते हुए फिल्म ‘फुकरे’ में भोली पंजाबन का किरदार निभाने वाली ऋचा चढ्ढा का एक वीडियो इंटरनेट पर आया है. ‘The Quint’ के यूट्यूब चैनल से अपलोड किए गए 1 मिनट 33 सेकंड के इस वीडियो में रिचा बता रही हैं कि हम विश्व जनसंख्या में दूसरे नंबर पर हैं। हम से आगे तो चीन है, हमें चीन से आगे जाना है या नहीं?

ऋचा अपनी फिल्म फुकरे के किरदार चूचा का जिक्र करते हुए कहती हैं कि, "यदि सड़कों पर चूचा जैसे 50 हजार लोग घूमेंगे तो तुम्हें क्या दिक्कत हो रही है, उनके मां-बाप संभालेंगे उन्हें." वह कटाक्ष करते हुए कहती हैं कि, "कभी मेडिकल स्टोर पर किसी लड़के को कंडोम खरीदते हुए देखा है? सैनिटरी पैड खरीदने वाली लड़की से भी ज्यादा सहमा हुआ होता है वो. इस बेचैनी को खत्म करने के लिए है ऐड बंद किया गया है." अपने इस डेढ़ मिनट के वीडियो में भोली पंजाबन आपको कंडोम ऐड बंद करने पर कटाक्ष करती नजर आ रही हैं.

गौरतलब है कि ASCI के इस फैसले के बाद कंडोम के विज्ञापन रात 10 बजे के बाद और सुबह को 6 बजे से पहले ही टेलिकास्ट किया जाएगा. ये कंडोम विज्ञापन के खिलाफ पहली शिकायत नहीं थी बल्कि इससे पहले भी कई बार ऐसे विज्ञापनों को रोकने की मांग उठाते हुए शिकायतें की गई हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मुझे 'दासदेव' की पारो से प्यार है- ऋचा चड्ढा

संतुष्ट हूं कि वादा पूरा किया- वरुण शर्मा

ऋचा चड्ढा का गुस्सा सातवें आसमान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -