'फुकरे रिटर्न्स' में 'ओ मेरी मेहबूबा' सांग पर थिरकते नजर आएंगे कलाकार
'फुकरे रिटर्न्स' में 'ओ मेरी मेहबूबा' सांग पर थिरकते नजर आएंगे कलाकार
Share:

कुछ दिनों पहले ही शानदार कॉमेडी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है. ट्रेलर काफी रोमांचित और कॉमेडी से भरपूर है. दर्शक अब तक इस ट्रेलर को एन्जॉय कर रहे है. इसी बीच फिल्म से जुडी एक और अच्छी खबर सामने आई है. सुनने में आया है कि फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' में साल 1997 में आई फिल्म 'धर्मवीर' का मशहूर गीत 'ओ मेरी मेहबूबा' भी इस्तेमाल किया गया है. इस गाने को धर्मेंद्र और जीनत अमान पर फिल्माया गया था. ये सांग इतना धमाकेदार और सुपरहिट है कि इसे आज भी सुना जाता है.

फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रमेश सिधवानी है. इस गाने को फिल्म में शामिल करने पर रमेश ने कहा कि, “गीत 'काला चश्मा' बना चुके संगीतकार हरदीप ने 'ओ मेरी महबूबा' की हुक लाइन का आइडिया भेजा था. यह फिल्म का पहला गाना है और यह कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है.” इस सांग को रैपर रफ़्तार ने गाया है. रितेश ने कहा कि, "हम मोहम्मद रफी की आवाज को भी कायम रखने की कोशिश कर रहे हैं, यह एक महान गीत है और मैं आशा करता हूं कि हर कोई इस वर्जन को पसंद करेगा."

आपको बता दे फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' को मृगदीप सिंह लाम्बा ने डायरेक्ट है. इस फिल्म में अली फजल, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह और रिचा चड्ढा मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' 15 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अलीबाग में अपना विला बनाने के लिए, शाहरुख खान ने किया फर्जीवाड़ा,

विवाह जीवन का एक अहम् पहलु है- अमिताभ बच्चन

फिल्म की मंगलकामना के लिए दीपिका ने किए तिरुपति के दर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -