लगातार 7वे दिन बढ़े पेट्रोल और डीज़ल के दाम, जानिए क्या है आज का भाव
लगातार 7वे दिन बढ़े पेट्रोल और डीज़ल के दाम, जानिए क्या है आज का भाव
Share:

नई दिल्ली: मंगलवार को देश भर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार सातवें दिन तेजी आई। दिल्ली में पेट्रोल और डीजल की कीमत आज 0.35 रुपये प्रति लीटर बढ़कर क्रमश: 110.04 रुपये प्रति लीटर और 98.42 रुपये प्रति लीटर हो गई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल और डीजल की कीमतें क्रमश: 115.85 रुपये प्रति लीटर और 106.62 रुपये प्रति लीटर हो गई हैं।

कोलकाता, पश्चिम बंगाल में पेट्रोल और डीजल की कीमत क्रमश: 110.49 रुपये और 101.56 रुपये प्रति लीटर और चेन्नई में 106.66 रुपये और 102.59 रुपये प्रति लीटर थी। इस बीच, केंद्र सरकार तेल की आपूर्ति और मांग के बारे में कई तेल निर्यातक देशों के साथ बातचीत कर रही है, लेकिन कीमतों में तत्काल कोई राहत मिलने की उम्मीद नहीं है।

इससे पहले, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय के बारे में कहा जाता था कि उसने प्रमुख तेल उत्पादक देशों को तेल की कीमत, आपूर्ति और मांग के बारे में चिंता व्यक्त की थी।  स्रोत ने कहा "जैसा कि कच्चे तेल की कीमतों में वैश्विक स्तर पर वृद्धि हुई है, पेट्रोलियम मंत्रालय ने सऊदी अरब, कुवैत, संयुक्त अरब अमीरात, रूस और अन्य सहित कई देशों के ऊर्जा मंत्रालयों से संपर्क किया है।''

पीएम मोदी बुधवार को कम कवरेज वाले जिलों में कोविड टीकाकरण का करेंगे आकलन

जानिए अनु मलिक से जुड़ी ये दिलचस्‍प किस्से

कबाड़ बेचकर मोदी सरकार ने कमाए 40 करोड़, 4 राष्‍ट्रपति भवनों के बराबर जगह हुई खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -