ईंधन की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस ने 15 फरवरी को ओडिशा बंद करने का किया आह्वान
ईंधन की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस ने 15 फरवरी को ओडिशा बंद करने का किया आह्वान
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा प्रदेश कांग्रेस समिति ने मंगलवार को राज्य में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में 15 फरवरी को राज्यव्यापी बंद की घोषणा की। प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने कहा कि राज्य भर में सुबह 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक भारत बंद मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार दोनों ईंधन पर अनुचित कर लगा रहे हैं, जिससे ईंधन की कीमतों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है, जिसके परिणामस्वरूप आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि होगी।

उन्होंने कहा- “हम जानते हैं कि इस निर्णय से लोगों को असुविधा होगी। लेकिन हमें पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी सहित विभिन्न मुद्दों के बारे में लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए शटडाउन का पालन करने के लिए मजबूर किया गया है। ” “दोनों सरकारों को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। पीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि ईंधन की कीमतों में तेज कमी से आम आदमी को राहत मिलेगी। "बीजद सरकार के तहत, हमारे राज्य में 'जंगल, जंगल और ज़मीन' खतरे में हैं। हाल के वर्षों में, हत्याएं उग्र हो गई हैं। हमारी मां और बहनें सड़कों पर सुरक्षित नहीं हैं। हमें अपनी आवाज उठाने की जरूरत है। मैं लोगों से बंद का समर्थन करने की अपील करता हूं।

पार्टी राज्य में अंतरराज्यीय सीमा और महानदी जल विवाद और राजनीतिक हत्याओं के मुद्दों को भी उठाएगी। पटनायक ने बंद को सफल बनाने के लिए जनता का समर्थन और सहयोग मांगा।

प्रेमी युगल का पीछा कर रहे थे परिजन, दोनों ने हाथ बांधकर नहर में लगा दी छलांग

भोजन करते समय जरूर रखें दिशाओं का ध्यान, नहीं तो सेहत पर पड़ेगा भारी असर

22 फ़रवरी को अपना अंतिम बजट पेश करेगी योगी सरकार, हो सकती है बड़ी घोषणाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -