फ़िल्मी दुनिया का रहस्यमयी खुलासा, अवार्ड फंक्शन से बेनकाब हुआ दुष्कर्म का आरोपी
फ़िल्मी दुनिया का रहस्यमयी खुलासा, अवार्ड फंक्शन से बेनकाब हुआ दुष्कर्म का आरोपी
Share:

मुंबई। फ़िल्मी दुनिया से चकाचोंध और देश की आर्थिक राजधानी के नाम से मशहूर मुंबई में एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान सनसनीखेज खुलासा हुआ. एक यौन शोषण पीडि़ता ने उसके साथ हुई 7 साल पहले घिनोनी करतूत का बदला बड़े ही हैरान करने वाले अंदाज़ में लिया. FTII की पूर्व छात्रा अद्वैता दास को उनकी शॉर्ट फिल्म डॉ. मंडेला कैसे पागल हुआ के लिए बेस्ट एडिटिंग अवॉर्ड से नवाजा गया. लेकिन कुदरत का संयोग देखिये की उसे सम्मानित करने वाला कोई और नही बल्कि उसका गुनेहगार ही था. अद्वैता को सम्मानित करने वाला शख्स FTII में एडिटिंग के सहा. प्रोफेसर नीलांजन दत्ता थे.

अद्वैता ने नीलांजन पर आरोप लगाते हुए खुलासा किया की उन्होंने 7 साल पहले उसके साथ यौन शोषण किया था. खबरों के अनुसार अवॉर्ड लेने के बाद अद्वैता ने माइक लिया और नीलांजन की कथित करतूतों का खुलासा करके रख दिया. बताते चले की नीलांजन दत्ता फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया में फिल्म एडिटिंग के सहा. प्रोफेसर हैं.

साथ ही साथ MIT इंस्टिट्यूट ऑफ डिजाइल में विजिटिंग फैकल्टी के टूर पर भी हैं. अद्वैता का कहना है की भोर फिल्म ने उन्हें प्रेरित किया की वह अपने साथ हुए बुरे बर्ताव को सार्वजनिक करे. नीलांजन की करतूत को खुलासा करते हुए अद्वैता ने अपना नाम छुपाने की इस बात पर जोर दिया जैसा की आमतौर पर पीडि़त महिलाएं करती हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -