इन सुपर हिट भोजपुरी गानों से मंत्रमुग्ध हो जाएगा हर जवा दिल
इन सुपर हिट भोजपुरी गानों से मंत्रमुग्ध हो जाएगा हर जवा दिल
Share:

किसी भी भाषा का संगीत आपके हर दुख को दूर भगा देता है और मन में सूकून का अहसास जगा देता है. दुनिया भर के कई अलग-अलग हिस्सों में 21 जून को विश्व संगीत दिवस मनाया जाता है. तो इस खास दिन पर आपको भोजपुरी के ऐसे गाने बता रहे, जो इन दिनों खूब वायरल हुए. इन गानों को दर्शकों ने खूब एजॉय किया. इसके साथ ही साथ इन गानों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

ललकी ओढ़निया

खेसारी लाल यादव का गाना 'ललकी ओढ़निया' इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यह गाना खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह पर फिल्माया गया है. इस गाने के बोल हैं... 'ललकी ओढ़निया चटकार, ओढनी ओढले बानी, काजल राधवानी, आम्रपाली के पीछे छोड़ले बानी' (Lalki Odhaniya). यह गाना रेगिस्तान में शूट किया गया है. इसे प्यारे लाल कवि जी, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखा है. श्याम देहाती के लिखे कई भोजपुरी गाने सुपरहिट हो चुके हैं. इस गाने का संगीत शंकर सिंह ने दिया है. खेसारी लाल यादव का यह एल्बम सॉन्ग उनके सबसे हिट गानों में शामिल है.

 

गोरी तोहर चुनरी बा झलकऊवा

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे का गाना 'गोरी तोहर चुनरी बा झलकऊवा' ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया था. इस भोजपुरी रोमांटिक गाने में रितेश पांडे और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. दोनों ने इस गाने में जमकर डांस किया है. इस गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है. आशिष वर्मा ने इस गाने का संगीत दिया है और गाने के बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अभिनेत्री रिया का बोल्ड लुक

योगा डे पर अभिनेत्री सयंतिका ने शेयर किया ये वीडियो

दमदार अंदाज में नजर आई अभिनेत्री प्रियंका, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -