इस सुपरस्टार की होगी रिंग में वापसी
इस सुपरस्टार की होगी रिंग में वापसी
Share:

हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक सुपरस्टार द रॉक की मां और बेटी, रॉ के एपिसोड में ऑडियंस में बैठी दिखाई दी. जिसके बाद से अफवाहें तेज हो गई है कि रॉक जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं. द रॉक का नाम हॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स में गिना जाता है. WWE के साथ-साथ रॉक ने कई यादगार और बेहतरीन फिल्में फैंस को दी हैं. रॉक ने WWE में अपना आखिरी मैच एरिक रोवन के खिलाफ लड़ा जब उन्होंने रोवन को 6 सेकेंड में हरा दिया था. इस दौरान वायट फैमिली रिंग साइड पर मौजूद थी.

पिछले साल अगस्त में WWE ने एलान किया था 2K18 के लिए द रॉक एग्जीक्यूटीव साउंडट्रैक प्रोड्यूसर होंगे. वहीं द रॉक ने साल 2017 में एक बार भी फैंस के सामने दस्तक नहीं दी. इसके अलावा रॉ के सुपरस्टार कर्टिस हॉकिंस ने रॉक को चैलेंज किया था लेकिन अभी तक रॉक की तरफ से बड़ा जवाब नहीं आया है. द रॉक की मां एटा जॉनसन और उनकी बेटी सिमोन जॉनसन फ्लोरिडा में हुए रॉ के एपिसोड में पहली लाइन में बैठी हुई दिखी. वहीं अब इनको देखकर फैंस को उम्मीद है कि रॉक जल्द ही वापसी कर सकते हैं. उम्मीद लगाई जा रही है कि साल के चार बड़े पीपीवी में रॉक की एंट्री हो सकती है.

आपकि जानकारी के लिए बता दें कि द रॉक WWE में गोल्डबर्ग के पहले विरोधी थे. द रॉक ने अपने करियर के दौरान कई बार चैंपियनशिप जीती. द रॉक की लोकप्रियता WWE में आज भी पहले जितनी ही बरक़रार है. जॉन सीना के खिलाफ द रॉक का मैच आज भी याद किया जाता है. उम्मीद है कि 28 जनवरी को होने वाली रॉयल रंबल में रॉक शिरकत कर सकते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE रॉ में देखने को मिली ब्रॉक की दहाड़

अपने सबसे बड़े मैच से पहले भावुक हुई पेज

Raw में ब्रॉक लैसनर की धमाकेदार वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -