OnePlus 12 से लेकर iPhone 15 तक... इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
OnePlus 12 से लेकर iPhone 15 तक... इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
Share:

नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो कई मोबाइल्स पर आकर्षक ऑफर प्राप्त हो रहा है. इन मोबाइल्स को आप डिस्काउंट पर अलग-अलग प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं. Amazon, Vijay Sales एवं दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर ये डील्स मिल रही हैं. इनका लाभ उठाकर आप OnePlus 12, iPhone 15, iQOO Z7 Pro, Redmi 13C और दूसरे मोबाइल्स को सस्ते में खरीद पाएंगे. iPhone 15 को विजय सेल्स से सस्ते में खरीद सकते हैं. ये मोबाइल 71,155 रुपये में लिस्ट है. बिना बैंक डिस्काउंट के ये स्मार्टफोन की अब तक की सबसे कम कीमत है. 

वही इसके अतिरिक्त आप स्मार्टफोन के प्रो मॉडल को भी सस्ते में खरीद सकते हैं. इस पर भी 8,745 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट प्राप्त हो रहा है. इनके अतिरिक्त 4000 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी है. ये ऑफर HDFC क्रेडिट कार्ड पर है. सभी डिस्काउंट के बाद आप iPhone 15 को 67,155 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं बात यदि OnePlus 12 की करें, तो Amazon 2000 रुपये का डिस्काउंट इस मोबाइल पर दे रहा है. ये डिस्काउंट OneCard क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा. 

वही यदि आप इस मोबाइल को ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदते हैं, तो आपको ये डिस्काउंट ICICI Bank कार्ड पर मिलेगा. OnePlus 12 को डिस्काउंट के बाद आप 62,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन का ओरिजनल प्राइस 64,999 रुपये है. इसके अतिरिक्त आप iQOO Z7 Pro को डिस्काउंट के बाद 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस पर HDFC बैंक कार्ड इस्तेमाल करने पर डिस्काउंट प्राप्त हो रहा है.

सावधान! Paytm के नाम पर शुरू हुआ Scam, भूलकर भी ना कर बैठे ये गलती

Google का बड़ा एक्शन, डिलीट किए 2200 फर्जी Loan Apps

फर्जी कॉल रोकने में नाकाम रहीं टेलीकॉम कंपनियां, 110 करोड़ रुपये का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -