मुकेश अंबानी से लेकर मंगलम बिड़ला तक... रामनगरी में उमड़ा उद्योगपतियों का जनसैलाब
मुकेश अंबानी से लेकर मंगलम बिड़ला तक... रामनगरी में उमड़ा उद्योगपतियों का जनसैलाब
Share:

लखनऊ: राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में दुनियाभर से कई लोग अयोध्या पहुंच रहे हैं। इस समारोह में देश के तकरीबन सभी बड़े कारोबारी पहुंच रहे हैं,  राम मंदिर ट्रस्ट की तरफ से मुकेश अंबानी-गौतम अडानी (Mukesh Ambani-Gautam Adani) से लेकर रतन टाटा (Ratan Tata) तक तमाम उद्योगपति को कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रण भेजा गया था। आइए आपको बताते हैं अब तो कौन-कौन उद्योगपति अयोध्या पहुंच चुके हैं।

उद्योगपति अनिल अंबानी अयोध्या पहुंच चुके हैं। वो प्राण-पतिष्ठा समारोह में सम्मिलित होंगे, इस अवसर पर अयोध्यानगरी को भव्य तरीके से सजाया गया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी अयोध्या पहुंचे चुके हैं। उनकी पत्नी नीता अंबानी भी साथ हैं, दोनों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ अयोध्या पहुंची हैं। ईशा अंबानी ने कहा कि आज का दिन बहुत विशेष है, जबकि आनंद पीरामल से इस अवसर को लेकर जब सवाल पूछा गया था तो उनका जवाब था- जय श्री राम।  

वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल भी अयोध्या पहुंच चुके हैं। अयोध्या का भव्य दृश्य देखने के लिए अनिल अग्रवाल अयोध्या में मौजूदा इलेक्ट्रिक ओपन कार से निकले, उनके चेहरे में साफ खुशी झलक रही थी। इस के चलते उन्होंने कहा कि पहले उनका भी बाबा बनने का ही प्लान था। मगर काम में फंसकर रह गए, तत्पश्चात, उनके साथ उपस्थित लोग ठहाके लगाने लगे।  बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन (Aditya Birla Group chairman) कुमार मंगलम बिड़ला अपनी बेटी अनन्या बिड़ला के साथ श्री राम जन्मभूमि मंदिर अयोध्या पहुंच चुके हैं।

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी अपनी पत्नी श्लोका मेहता के साथ राम मंदिर पहुंच चुके हैं। इस अवसर पर आकाश अंबानी ने कहा कि आज के दिन को इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा। हम यहां आकर बहुत खुश हैं।  

'इधर मंच पर रहो, नीचे नहीं जाने का', कार्यक्रम के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने IAS को लगाई फटकार

'आज भारत एक महीने में उतने कैशलेस ट्रांसक्शन करता है, जितने अमेरिका में 3 साल में होते हैं..', नाइजीरिया में बोले विदेश मंत्री जयशंकर

घर पर ऐसे तैयार करें जयपुर की मशहूर प्याज की कचौरी, इसे खाने के बाद हर कोई करेगा तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -