हुंडई से लेकर टाटा सफारी तक...2023 में लॉन्च की जाएगी ये दमदार कार
हुंडई से लेकर टाटा सफारी तक...2023 में लॉन्च की जाएगी ये दमदार कार
Share:

देश में आने वाले वर्ष 13 जनवरी से 18 जनवरी के मध्य ऑटो एक्सपो 2023 का आयोजन किया जाने वाला है. इसमें बहुत सारी नई कारें पेश की जाने वाली है. इस शो में बहुत सारी कार निर्माता कंपनियां भाग लेने वाली है. इसलिए आज हम बात करने वाले हैं कुछ ऐसी एसयूवी कारों के बारे में जो हमें अगले साल इस शो में देखने के लिए मिलने वाले है. 

हुंडई वरना: इंडिया में सबसे अधिक बिकने वाली सी-सेगमेंट सेडान में से एक हुंडई वरना अब नए न्यू-जेन अवतार में आने के लिए तैयार है. फिलहाल इसकी टेस्टिंग जारी है. इसके 2023 के ऑटो एक्सपो में पेश होने का अनुमान लगाया जा रहा है. 

हुंडई कैस्पर: टाटा की माइक्रो-एसयूवी पंच को टक्कर देने हुंडई अपनी नई कार हुंडई कैस्पर माइक्रो SUV को लाने वाली है. यह कार कोरियाई बाजार में पेश की जा चुकी है. जिसमें एक फंकी स्टाइल लुक देखने को मिलेगा. यह कार अगले साल ऑटो एक्सपो में पेश की जाने वाली है. 

टाटा सफारी और हैरियर फेसलिफ्ट: टाटा मोटर्स सफारी और हैरियर जैसे SUV का फेसलिफ्ट वर्जन लेकर आने वाली है. कंपनी जिसकी टेस्टिंग भी करने में लगी हुई है. जिसमे बहुत सारे फीचर्स और लुक अपडेट देखने के लिए मिलने वाली है. यह दोनों एसयूवी आगामी 2023 ऑटो एक्सपो में पेश होने जा रहे है.  

नयी लेम्बोर्गिनी हुराकन स्पोर्ट्स को टक्कर देगी ये शानदार कार

बहुत ही जल्द भारत में लॉन्च की जाएगी ये शानदार कार

इंजन के सीसी और हार्सपावर में कहीं आप भी तो नहीं हो जाते है कन्फ्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -