बेनलिंग ऑरा से लेकर Okinawa तक बेहद ही खास है इन इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स
बेनलिंग ऑरा से लेकर Okinawa तक बेहद ही खास है इन इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स
Share:

इलेक्ट्रिक स्कूटर आज के समय में की बढ़ती डिमांड में से एक है,पेट्रोल और डीज़ल के बढ़ते दामों की वजह से हर कोई परेशान है. ऐसे में आप भी चाहेंगे की बार बार के पेट्रोल के खर्च से कैसे बचा जा सकता है. तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए है जो आपको बहुत पसंद आएगी. 

Benling Aura: बेनलिंग ऑरा एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी शुरुआती मूल्य इंडिया में 92,135 रुपये है. यह एक वेरिएंट और 3 कलर में उपलब्ध है. एक बार चार्ज होने पर यह 120 किलोमीटर तक चल सकता है.

PURE EV EPluto 7G एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है इसका शुरुआती मूल्य इंडिया में 83,928 रुपये है. यह एक वेरिएंट और 6 कलर में उपलब्ध है. एक बार चार्ज होने पर यह 120 किलोमीटर तक चल सकता है.

PURE EV ETrance Neo एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है इसका शुरुआती मूल्य इंडिया में 79,032 रुपये है. यह एक वेरिएंट और 6 कलर में पेश किया गया है. एक बार चार्ज होने पर यह 120 किलोमीटर तक जा सकता है.

Okinawa i-Praise एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसका भी शुरुआती मूल्य इंडिया में 1,07,184 रुपये है. यह एक वेरिएंट और 3 कलर में पेश है. एक बार चार्ज होने पर यह 139 किलोमीटर तक चल सकती है.

मारुति से लेकर हुंडई तक बहुत ही कम किमत में मिल रही ये कार

बहुत ही कम दाम में बिक रही है ये सेडान कार

जानिए उस महिंद्रा थार के बारें में जिसका पीएम मोदी के रोड शो में किया गया इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -