बदबू आने पर कमरा तोड़ा तो चौंक गई पुलिस
बदबू आने पर कमरा तोड़ा तो चौंक गई पुलिस
Share:

मुरादाबाद में एक अजीबो-गरीब घटना सुनने को मिल रही है जिसके अनुसार एक बंद कमरे से अचानक बदबू आने लगी. काफी समय से बंद इस कमरे से बदबू आने पर जब पुलिस को बुलाया गया तो लोग हैरान हो गए. दरअसल इस पाश एरिया में एक गृहस्वामी सेवानिवृत्त शिक्षक रहते है जो बेटे और पत्नी के कुछ दूर रहने के बाद भी अकेले रहते थे. पुलिस के दरवाजे खोलने पर उस शिक्षक का शव मिलने के बाद यहाँ मामला और भी पेचीदा हो गया. 

सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के रामगंगा विहार स्थित बंद मकान से 82 वर्षीय सेवानिवृत्त शिक्षक राजेश कुमार गुप्ता अकेले रहते थे. कुछ दूरी पर दूसरे मकान में उनकी पत्नी सरोज गुप्ता और बेटा विपुल गुप्ता रहते हैं. उनका दूसरा बेटा विशाल अमेरिका में हैं. पिछले कई दिन से राजेश गुप्ता को कालोनी वासियों ने नहीं देखा. उनके मकान से पड़ोसियों ने बदबू आने पर दरवाजा खटखटाया तो जवाब भी नहीं मिला. इसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी. पुलिस के साथ ही उनकी पत्नी सरोज और बेटा विपुल भी आ गए. 

पुलिस के आने के बाद यहाँ पर दरवाजा तोडा गया और अंदर राजेश कुमार का शव पड़ा हुआ था. कई दिन बीत जाने के बाद शव से बदबू आना शुरू हो गई थी. मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस को पत्नी ने बताया कि वो चार दिन पहले ही यहाँ आई थी लेकिन जब दरवाजा ठोकने पर कोई जवाब नहीं आया तो वो वापस दूसरे घर लौट गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

सावधान!!! कम उम्र में बिलकुल भी पोर्न मूवी बिलकुल भी सर्च न करे

जैसा आप देख रहे है वैसा बिलकुल भी नहीं है

पिछले 24 साल से पिता ढूंढ रहा था अपनी खोई हुई बेटी जब मिली तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -