सावधान!!! कम उम्र में बिलकुल भी सर्च न करे पोर्न मूवी
सावधान!!! कम उम्र में बिलकुल भी सर्च न करे पोर्न मूवी
Share:

आज हम जिस युग में जी रहे है उसे आधुनिक युग कहा जाता है. विज्ञान के इस दौर में हम टेक्नोलॉजी से घिरे रहते है. यह टेक्नोलॉजी इंसान के ऊपर के निर्भर करती है कि वो इसे कैसे उपयोग करता है. कुछ लोग इसका दुरुपयोग करते है वहीं कुछ लोग इसका सदुपयोग करते है. सस्ते इंटरनेट और सस्ते स्मार्टफोन के इस दौर में आज का युवा बेहद ही कम उम्र में अपने स्मार्टफोन में पोर्न फिल्म देखते पाया जाता है. ऐसे कई किस्से शायद आपने भी सुन ही रखे होंगे और हाल ही में आई एक रिसर्ज भी इस ओर इशारा करती है कि किस तरह यह बच्चे टेक्नोलॉजी में अंधे हो चुके है. यही कारण है कि यह रिसर्ज कहती है कि इंटरनेट पर पोर्न फिल्म सर्च करने में हम भारतीय सबसे आगे है. 

अपने फ़ोन में पोर्न फिल्मों का भंडार रखने वाले यह लड़के ऐसी उम्र में होते है जब इनका दिमाग बहुत ही तेज गति से विकसित होने में लगा रहता है. इस उम्र में वो नई-नई चीजों से आकर्षित होता है. वहीं इस उम्र में एक बार किसी चीज की गर्त में चले गए तो वो चीज या तो उसे फायदा देगी या नुकसान. 

उदाहरण के तौर पर हम देखते है कि कई लड़के इस उम्र में अपने भविष्य की चिंता करते है और खूब मेहनत करते है और अच्छे कॉलेज में एडमिशन लेकर देश का नाम रोशन करते है वहीं कुछ स्मार्टफोन, पोर्न साइट्स में स्कूल टाइम से इतने उलझ जाते है कि उन्हें सेक्स के सिवाय और कुछ दिखाई ही नहीं देता. 

बच्चों की इस आदत के कारण उन्हें जो नुकसान झेलने पड़ते है उसकी भरपाई जिंदगी में कभी भी नहीं कर पाते है फिर उनकी जिंदगी में सिवाय पछतावे के कुछ बाकी नहीं रह जाते है. कई लड़के अपनी जिज्ञासाओं को काबू में नहीं रख पाते है और हर जगह वो सेक्स की ही तलाश करते रहते है. ऐसे लड़के मानसिक रोगी होते है हालाँकि उन्हें खुद इस बात का पता नहीं होता है कि वो इस बीमारी में कब मानसिक रोगी बन जाते है. 

कई लड़के बचपन से गन्दी हरकतें करने के कारण अपनी सेक्स लाइफ को बर्बाद कर देते है और फिर शादी के बाद इन चीजों के परिणाम उन्हें भुगतने पड़ते है जो काफी महंगे होते है. वहीं कई केस ऐसे भी सुनने में आए जब किसी बलात्कारी का फ़ोन चेक करने के बाद पुलिस को उसमें पोर्न मूवीज मिली हो और वह बलात्कारी अभी किशोर अवस्था में ही होता है. 

इसलिए इस उम्र में हमेशा कोशिश करे कि ऐसी सभी चीजों से बिलकुल दुरी बना ले जो आपकी जिंदगी को आगे बर्बाद कर दे. साथ ही हमेशा अपने करियर पर ही ध्यान दे, ऐसे करने से आपका आने वाला भविष्य भी सुरक्षित रहेगा साथ ही जिंदगी में आगे आपको किसी चीज के लिए पछताना नहीं पडता. 

जैसा आप देख रहे है वैसा बिलकुल भी नहीं है

पिछले 24 साल से पिता ढूंढ रहा था अपनी खोई हुई बेटी जब मिली तो...

माँ की फ़िक्र को दूर करने के लिए लड़के ने अपनाया ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -