तालाब किनारे भुट्टा खाने बुलाया और कटार से कर दी हत्या

Sep 12 2015 04:23 AM
तालाब किनारे भुट्टा खाने बुलाया और कटार से कर दी हत्या

रायगढ़। शराब पीने के बाद हुए विवाद का बदला लेने के लिए 2 दोस्तों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर डाली। दोनों ने युवक को भुट्टा खाने की बात कहकर तालाब के समीप बुलाया और वहां कटार से युवक पर हमला कर दिया। पुलिस ने 3 घंटे के भीतर ही दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। मामला सरिया थाना क्षेत्र के जलगढ़ का है। सरिया पुलिस की जानकारी के मुताबिक़ जलगढ़ निवासी आरोपी राजू सतनामी (22), केकरू उर्फ सत्यानंद सतनामी (19) की 30 वर्षीय परसराम रात्रे से दोस्ती थी। 3 महीने पहले तीनों दोस्तों एक साथ शराब पी रहे थे।

नशे में मृतक परसराम रात्रे दोनों दोस्तों के साथ काफी गाली-गलौज किया था। इसी बात का बदला लेने के राजू सतनामी और सत्यानंद सतनामी मौके की तलाश कर रहे थे। बुधवार की रात दोनों ने मिलकर युवक को मारने का फैसला किया। रात 9 बजे उसके मोबाइल पर फोन कर भुट्टा खाने के लिए तालाब के पास बुलाया। यहां दोनों ने कटार से हमलाकर युवक की हत्या कर दी। मामले की खबर मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पड़ताल की ।

जांच में गाव वालो के साथ घरवालो के भी बयान लिए गए। मृतक की पत्नी ने अपने बयान में कहा की रात में करीब 9 बजे मृतक का फ़ोन बजा और उसके बाद वह गांव के राजू सतनामी और सत्यानंद सतनामी के पास भुट्टा खाने की बात कहकर चले गए। इसी आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया और कड़ी पूछताछ करने के बाद आरोपियों ने अपना गुनाह काबुल भी कर लिया। प्रारंभिक स्तर पर चली जांच में खुलासा हुआ है कि शराब के नशे में गाली-गलौज से आक्रोशित दोस्तों ने ही युवक की हत्या कर दी। आरोपियों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की जा रही है।