हां यही प्यार है : एड्स पीड़ित कैदी ने पत्नी को तोहफे में दिया ताजमहल
हां यही प्यार है : एड्स पीड़ित कैदी ने पत्नी को तोहफे में दिया ताजमहल
Share:

उत्तरप्रदेश / महाराजगंज : ताजमहल का जब भी जिक्र होता है तो जहन में एक सच्ची मोहब्बत की दास्तान अपने अपने धड़कने लगती है. हर कोई अपने प्रेमी और जीवनसाथी को शाहजहां की तरह मोहब्बत का तोहफा देना चाहता है. हर प्रेमी की चाहत होती है कि वह शाहजहां की तरह अपनी महब्बत की निशानी बनवा सके. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे उत्तरप्रदेश की जेल में बंद एक कैदी ने अपनी पत्नी के लिए ताजमहल बनवा दिया. हैरान करने वाली बात यह है कि यह कैदी न सिर्फ विदेशी है बल्कि एड्स से पीड़ित भी है.

58 साल का टीचर और 13 साल की स्टूडेंट, यह खबर आपके होंश उड़ा देगी

जानकारी के मुताबिक यह कैदी फ्रांस का रहने वाला है और यूपी की महाराजगंज जेल में अपनी सजा काट रहा है. उसने अपने प्‍यार के इस तोहफे को नए साल पर पत्‍नी को तोहफे के रूप में दिया है. एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक फ्रांस का रहने वाला अल्‍बर्ट पास्‍कल शैनी पिछले 2 सालों से महाराजगंज जेल में कैद है. उसे पुलिस ने 3 किलो चरस के साथ भारत-नेपाल सीमा पर 2014 में गिरफ्तार किया था. जेल में कैद अल्‍बर्ट अपनी पत्‍नी को याद करता रहता था जिसके बाद उसने नए साल पर पत्‍नी को तोहफा देने का मन बनाया.

अनपढ़ लड़के से इश्क लड़ा बैठी नाबालिग लड़की, फिर एक दिन हुआ ऐसा

अल्‍बर्ट ने माचिस की कुल 30 हजार तिलियों और 2 किलो फेविकोल की मदद से एक ताजमहल बनाया है. अब वो इसे फ्रांस अपनी पत्‍नी के पास भेजने की तैयारी में है. खबर यह भी मिली है कि अल्‍बर्ट एड्स से पीड़‍ित है और यह दूसरी स्‍टेज में है. अल्‍बर्ट के बनाए इस खूबसूरत तोहफे को पिछले सोमवार सबके सामने रखा गया. महाराजगंज जेल के जेलर रणजीत सिंह ने बताया अल्‍बर्ट एड्स से पीड़‍ित है जिसके चलते वो अवसाद में भी है. भाषा की दिक्‍कत के चलते वो अपनी बात भी नहीं कह पाता.

उसने अपना टैलेंट कैनवास पर दिखाया और जेल में बंद धिरेंद्र पटेल और मुनवर की मदद से तिलियों से ताज बनाने की इच्‍छा जताई. जेल प्रशासन ने उसकी मदद करते हुए उसे जरूरी चीजें उपलब्‍ध करवाईं जिसके बाद उसने धिरेंद्र और मुनवर की सहायता से बेहद खूबसूरत ताजमहल बनाया है. वो इसे अपनी पत्‍नी को भेजना चाहता है और हम उसके लिए रास्‍ता तलाश रहे हैं.

शादी के 24 दिन ही हुए थे, ससुराल वाले जब कमरे में पहुचे तो बहु को देख हैरान हो गए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -