वीडियो: एक चार्ज में 100 किमी घुमाएगी ये शानदार स्कूटर
Turn off for: Hindi
Share:

आप कभी बाइक खरीदने जाते है तो आप ज्यादा उसके लुक्स और फीचर की ज्यादा चिंता करते है. इसके लिए आप हर कंपनी की बाइक ट्राय करते है और अंत में परेशान होकर कोई भी बाइक परचेस करते है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें, कुछ वक़्त के बाद ऐसा नहीं होगा क्योंकि पैरिस की एक कंपनी अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही है. इस प्रोजेक्ट में कंपनी एक इलेक्ट्रिक बाइक तैयार कर रही है जिसका नाम ग्लोरिया होगा. कंपनी की मानें तो यह इलेक्ट्रिक बाइक अपनी शानदार स्टाइल से राइड करने वाले को बेहतरीन लुक देगी.

बैजामिन कोचार्ड और एंटानिन गुडिसि द्वारा इस कंपनी की शुरुआत करीब 4 साल पहले की गई थी. कंपनी की मानें तो ग्राहक अपनी पसंद के हिसाब से बाइक को कस्टमाइज़ करवा सकते हैं. ग्राहक द्वारा आखिरी डिज़ाइन चुन लेने के बाद ही कंपनी इसे ग्राहक को डिलिवर करेगी. इसके अलावा ग्राहक इस बाइक के कुछ पार्ट्स अलग से भी लगवा सकते हैं.

ग्राहक अपनी पसंद को कंपनी के ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर बता सकता है. आपको बता दें, यह इलेक्ट्रिक बाइक 300cc की हो सकती है. इतना ही नहीं ‘ग्लोरिया’ एक बार चार्ज होने पर करीब 100 कि.मी तक चलाई जा सकेगी. को-फाउंडर बैजामिन कोचार्ड के अनुसार 2020 तक इस ई-बाइक का उत्पादन शुरू किया जाना अनुमानित है. इसी तरह की और ऑटो अपडेट के लिए बने रहे न्यूज़ ट्रैक लाइव के साथ.. 

 

ऑडी के सीईओ पुलिस हिरासत में , मामला क्या है?

इस वजह से फ्री में प्रेग्नेंट महिला को अपने आॅटों में बिठाता है ये शख्स!

जैगवार के इस अविष्कार ने रफ़्तार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -