नवाज-एमी का 'परिंदा है परिंदा' रिलीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई सोहेल खान जो की फिल्मो से अपनी दुरी बना अभी फ़िलहाल फिल्मो के क्षेत्र में व्यस्त है व जल्द ही सोहेल खान की आने वाली फिल्म 'फ्रीकी अली' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. खबरों के मुताबिक फिल्ममेकर सोहेल खान की फिल्म 'फ्रीकी अली' में हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आने वाले है. तथा अब सुनने में आया है की अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और एेमी जैक्सन स्टारर फिल्म 'फ्रीकी अली' का गाना ' परिंदा है परिंदा' रिलीज हो गया।

इस गाने में नवाज और ऐमी की लव केमेस्ट्री बेहद ही साफ-सुथरे अंदाज में नजर आ रही है। इस गाने के लिए कोई अहम सीन नहीं शूट किया गया है, बल्कि फिल्म की कहानी के दृश्य के साथ गाने को खूबसूरती के साथ बुना गया है। 'परिंदा है परिंदा' गाना फिल्म में एक साथ दो काम कर रहा है।

एक तो इस गाने से कहानी थमती नहीं, बल्कि आगे बढ़ रही है। दूसरी ओर, नवाज और ऐमी की प्यार भरी इशारेबाजी और खेल के दौरान नोकझोंक बांधे रखती है। सुकून देने वाला इस गाने में नवाजुद्दीन को गोल्फ के अलग-अलग टूर्नामेंट खेलते हुए दिखाया गया है। जहां सभी मैचों के दौरान एेमी और अरबाज उनके साथ-साथ नजर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -