यदि इस मॉडल की टीम जीतेगी तो खुद उतारेगी पुरे कपड़े
यदि इस मॉडल की टीम जीतेगी तो खुद उतारेगी पुरे कपड़े
Share:

रोम : इटली की जानीमानी और मशहूर मॉडल फ्रांसेस्का कसूला ने एक बड़ा ऐलान किया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे दरअसल, मॉडल फ्रांसेस्का कसूला ने कहा की यदि उनकी फेवरेट फुटबाल टीम जीत जाती है तो वे सारे कपड़े उतार देंगी। 

यह मॉडल भी अभिनेत्री पूनम पांडे की राह पर चल पड़ी है। इटली की मशहूर मॉडल फ्रांसेस्का कसूला ने पूनम की तर्ज पर निर्वस्त्र होने की घोषणा कर दी है। मशहूर मॉडल फ्रांसेस्का कसूला फेवरेट कैग्लियारी फुटबाल टीम का समर्थन करती हैं। 

फ्रांसिस्का कैसुला ने अपनी टीम को प्रमोट करने के वक्त इस बात का ऐलान किया है, ताकि स्थानीय लोग उस टीम को अधिक से अधिक समर्थन दें। मशहूर मॉडल फ्रांसेस्का कसूला का कहना है कि वह अपनी टीम को फिर से एसी मिलान, इंटर मिलान, रोमा, और जूवेंटस जैसी टीमों के साथ भिड़ती हुई देखना चाहती है और यदि मेरी टीम जीत दर्ज करती है तो उनका इनाम मैं खुद रहूंगी। 

मशहूर मॉडल फ्रांसेस्का कसूला डूकाटी और याकोहामा जैसी बड़े ब्राण्ड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं। इस तरह के बयान से सोशल मीडिया पर खलबली मची हुई है और लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहें। एक प्रशंसक ने तो लिखा कि अगर फ्रांसेस्का अगर ऐसा करती हैं तो उनके मां- बाप को उन पर गर्व होगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -