जीत के लिए फ्रांस पुर्तगाल से बड़ा दावेदार...
जीत के लिए फ्रांस पुर्तगाल से बड़ा दावेदार...
Share:

पेरिसः यूरोप के सर्वोच्च फुटबॉल टूर्नामेंट यूरो फुटबॉल चैम्पियनशिप-2016 के फाइनल में प्रवेश कर चुके पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि यूरो-2016 के फाइनल में भले फ्रांस को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा हो, लेकिन पुर्तगाल ही उलटफेर कर चैम्पियन बनेगी. रविवार को मेजबान टीम फ्रांस का सामना टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में पुर्तगाल से होगा.

यूरो-2016 की आधिकारिक वेबसाइट ने रोनाल्डो के हवाले से कहा, “फाइनल में फ्रांसीसी दर्शकों के लिए उनकी टीम पसंदीदा होगी, लेकिन मेरा मानना है कि हमारी टीम ही विजेता बनेगी” पुर्तगाल 2004 में यूरो कप का खिताब जीतने से चूक गया था. तब फाइनल मुकाबले में पुर्तगाल को ग्रीस के हाथों 0-1 हार का सामना करना पड़ा था. रोनाल्डो उस वक्त के बस 19 साल के थे और टीम का हिस्सा थे.

रोनाल्डो का कहना है कि वह ऐसे अवसर को फिर से नहीं गवाएंगे. उन्होंने कहा यह काफी मायने रखता है. राष्ट्रीय टीम के साथ इस खिताब को जीतने का सपना हमेशा से देखता आया हूंपुर्तगाल ने सेमीफाइनल मुकाबले में वेल्स की टीम को मात देकर फाइनल में प्रवेश किया है, जबकि फ्रांस विश्व चैम्पियन जर्मनी को मात देकर फाइनल में पहुंची है|

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -