एफआईएच प्रो लीग हॉकी में फ्रांस ने भारत को दी मात
एफआईएच प्रो लीग हॉकी में फ्रांस ने भारत को दी मात
Share:

फ्रांस की पुरुष हॉकी टीम ने शनिवार को इंडिया को 5-2 शिकस्त देकर प्रो लीग में अपनी पहली जीत हासिल कर चुके है। फ्रांस की ओर से विक्टर चार्लेट ने 16वें और 59वें मिनट, विक्टर लॉकवुड ने 35वें और मेसन चार्ल्स ने 48वें और क्लेमेंट टिमोथी ने मैच के 60वें मिनट में गोल किए जबकि इंडिया की ओर से जरमनप्रीत सिंह ने मैच के 22वें और हरमनप्रीत सिंह ने मुकाबले के 57वें मिनट में गोल दाग दिए थे। 

मैच के पहले क्वार्टर की शुरुआत बहुत स्लो रही। दोनों टीमों ने सधी हुई शुरुआत की, खेल के पूर्व 15 मिनट में दोनों टीमों को गोल के लिए संघर्ष करना पड़ा लेकिन दोनों ही टीम खाता खोलने में नाकामयाब हो चुके है। फ्रांस की टीम ने दूसरे क्वार्टर की शानदार शुरुआत कर ली है। खेल के 16वें मिनट में ही विक्टर ने पेनल्टी कॉर्नर का लाभ उठाते हुए इंडियन गोलकीपर पाठक बहादुर को चकमा दिया और गोल कर टीम का खता भी खोल चुके है। खेल के 22वें मिनट में इंडियन टीम ने पलटवार कर दिया है। जरमनप्रीत सिंह ने डिफेंस को छकाते हुए गोल किया और खाता खोला। हाफ-टाइम के उपरांत स्कोर 1-1 से बराबर रहा। 

तीसरे क्वार्टर में फ्रांस की टीम ने फिर आक्रमक खेल भी शुरू कर चुके है। खेल के 35वें मिनट में फ्रांस की टीम दबाव का लाभ उठाया और विक्टर लॉकवुड ने फील्ड गोल कर अपनी टीम को मैच में 2-1 से बढ़त भी दिलवा दी है। खेल के चौथे क्वार्टर में फ्रांस की टीम ने 3 और गोल किए और इंडियन टीम की वापसी के सारे दरवाजे बंद भी कर दिए गए है। अब भारत का अगला मुकाबला रविवार को मेजबान द. अफ्रीका से होगा। 

दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश टेबल टेनिस संघ में होगी नए प्रशासक की नियुक्ति

IPL 2022: मेगा ऑक्शन में जमकर बरसेगा पैसा, जानिए अपने फेवरेट प्लेयर की बेस प्राइस

जुड़वा बच्चों को जन्म देने के 4 साल बाद एक बार फिर मैच में वापसी करने जा रही दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -