जुड़वा बच्चों को जन्म देने के 4 साल बाद एक बार फिर मैच में वापसी करने जा रही दीपिका
जुड़वा बच्चों को जन्म देने के 4 साल बाद एक बार फिर मैच में वापसी करने जा रही दीपिका
Share:

इंडिया की स्टार स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल चार वर्ष के उपरांत कोर्ट पर वापसी करने वाली है। 31 वर्ष की दीपिका ने इंडिया के लिए राष्ट्रमंडल खेलों में शानदार प्रदर्शन भी करना शुरू कर दिया है। उन्होंने ग्लास्गो में हुए 2014 राष्ट्रमंडल खेलों में जोशना चिनप्पा के साथ इतिहास रचते हुए गोल्ड मैडल अपने नाम किया था। दो जुड़वा बच्चों की मां दीपिका के पति मशहूर क्रिकेटर दिनेश कार्तिक हैं। दोनों ने 2015 में विवाह किया था।

दीपिका ने परिवार पर ध्यान देने के लिए स्क्वैश से भी ब्रेक ले लिया है। वे इस वर्ष के अंत में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों और एशियाई खेलों में ध्यान भी देने का काम कर रही है। बीते 2 माह से दीपिका लगातार ट्रेनिंग करने में लगी हुई है। उन्होंने खेल से दूर रहने के उपरांत ‘इंटीरियर डिजाइनिंग’ में अपना हाथ आजमा चुकी थी। दीपिका की नजर एक बार फिर से राष्ट्रमंडल खेलों और एशियाई खेलों में तिरंगा लहराने पर है।

हम बता दें कि दीपिका की निगाह बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों के युगल स्पर्धा पर बनी हुई है।  जिसके उपरांत हांगजोऊ में होने वाले एशियाई खेलों में एकल स्पर्धा में उतरने वाली है। दीपिका ने मां बनने और स्क्वैश में वापसी के बारे में मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने बोला है कि परिवार के लोग उनकी बहुत सहायता भी करते हैं। इस केस में वह भाग्यशाली हैं। दीपिका ने बोला है कि दो बच्चों की मां बनना एक बड़ी जिम्मेदारी है। बच्चों को लेकर आपकी मेहनत दोगुनी होने वाली है। 

जुगराज सिंह का शानदार प्रदर्शन, एक बार फिर लगाई हैट्रिक की बाढ़

तस्नीम मीर ने गेम में किया कमाल, जीता महिला एकल का खिताब

कभी दूर से गेम देखकर मन भर लेते थे रणवीर सिंह, अब जल्द ही मैदान में उतरेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -