उमा भारती के पैर में फ्रैक्चर, डेढ़ महीने में लिखेंगी पीएम मोदी पर किताब
उमा भारती के पैर में फ्रैक्चर, डेढ़ महीने में लिखेंगी पीएम मोदी पर किताब
Share:

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता उमा भारती जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पुस्तक लिखेंगी. शुक्रवार को दर्जनों ट्वीट कर उमा भारती ने इस सम्बन्ध में जानकारी दी है. बता दें कि बीते दिनों उमा भारती ऋषिकेश में गिर गई थीं और उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था, इसी वजह से उन्हें डेढ़ महीने तक आराम करने की हिदायत दी गई है. अब उमा भारती ने लिखा है कि इसी दौरान वह पीएम मोदी के साथ अपने अनुभवों को साझा करेंगी.

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर उमा भारती ने लिखा कि, ‘‘..मैंने 4 वर्ष पूर्व कहा था कि मैं पीएम मोदी जी पर किताब लिखूंगी. मैं पीएम मोदी को अपना गुरु, बड़ा भाई मानती हूं, साथ ही उन्हें विधाता की भूमंडल पर अनोखी देन मानती हूं.’ उन्होंने लिखा कि मैं  मोदी जी को 1973 से जानती हूं जब मैं 12 साल की थी, तब मैंने उन्हें बहुत ध्यान से एवं गौर से देखा है. उनकी जिस विशिष्ट शक्ति को देखकर सारा विश्व उनका प्रशंसक है वह शक्ति तो उन्हें भगवान ने दी है, लेकिन उस शक्ति के योग्य अपने शरीर एवं मन को अपनी साधना के माध्यम से उन्होंने तैयार किया है.

उमा भारती ने लिखा कि, ‘ईश्वर प्रदत्त शक्ति उसके अनुरूप मजबूत मन और उसी के साथ सधा हुआ शरीर यह संगति उनके अपने आत्मविश्वास का नतीजा है. यह आत्मविश्वास उनके पास शुरू से था. उन पर मैं जो संस्मरण लिखूंगी वह उनकी सहमति लेकर ही सार्वजनिक करूंगी, लेकिन लिखने का काम इन डेढ़ महीने में पूरा कर लूंगी.’

भारत ने सैलानियों के लिए खोला सियाचीन क्षेत्र, भड़के पाक ने कहा- किसी सद्भावना की उम्मीद नहीं...

श्रीलंका: उत्तरी प्रान्त के राज्यपाल बनाए जा सकते हैं 'फिरकी के जादूगर' मुरलीधरन

फिल्म पागलपंती आज सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जाने फैंस और सोशल मीडिया रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -