चोरी के शक में तालिबान बने लोग, पिटाई कर पीड़ितों को दिया करेंट
चोरी के शक में तालिबान बने लोग, पिटाई कर पीड़ितों को दिया करेंट
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ पीड़ितों से चोरी कबूल करवाने के लिए उन्हे बंधक बनाकर मारा-पीटा गया। बताया जा रहा है उन पीड़ितों की गलती बस इतनी थी कि उन पर दुकान से सामान चुराने का शक था। वहीं उनसे चोरी कबूल कराने के लिए चारों लोगों को तीन दिन तक बंधक बनाकर उनपर बुरी तरह से जुल्म ढाए गए हैं। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मारपीट के दौरान करंट के झटके भी दिए गए हैं।

केवल यही नहीं बल्कि इस पूरे किस्से का वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया गया। हालाँकि इस मामले में पुलिस सक्रिय हुई और आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत गोरखपुर की मांडवा बस्ती में रहने वाले सहाना बेगम की मोबाइल और अन्य सामग्री की दुकान है। बीते दिनों उसकी दुकान में चोरी हो गई थी और चोरी का शक होने पर उसने मांडवा बस्ती में ही रहने वाले दुर्गेश ठाकुर, नितिन ठाकुर और अंजू कुमरे को गुंडो की मदद से 29 अक्टूबर को घर से उठवा लिया था।

वहीं उसके बाद सभी को टेंडर-2 मांडवा रामपुर स्थित अपने घर में बंधक बनाकर तीन दिन तक रखा। वहीं इस बीच चारों के साथ अमानवीयता की पराकाष्ठा पार कर दी गईं। इसी के साथ सभी के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। केवल मारपीट ही नहीं बल्कि करंट लगाकर चोरी का गुनाह तक कबूल करवाने की कोशिश की गई। वहीं इस दौरान चारों पीड़ित यही कहते रहे कि उन्होंने चोरी नहीं की है। इस पूरे मामले में उनके परिजनों ने कुछ हिंदू संगठनों के लोगों से मिलकर साड़ी बात बताई और तब जाकर चारों मुक्त हुए। अब इस मामले में यह आरोप है कि आरोपियों ने इस पिटाई के वीडियो को वायरल कर दिया है।

बंधन बैंक को भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) एजेंसी बैंक के रूप में किया गया सूचीबद्ध

दीपावली के पर्व पर अयोध्या में जलाए जाएंगे इतने लाख दीपक

AFC अंडर-23: इंडिया ने पेनाल्टी शूटआउट में किर्गिस्तान को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -