बली देकर कर दी चार साल की बच्ची की हत्या
बली देकर कर दी चार साल की बच्ची की हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश/ झांसी : हमारी सरकार डिजिटल इंडीया की बात करती है लेकिन आज भी देश के कई हिस्सों में तंत्र मंत्र और अन्धविश्वास के चलते मासूम बच्चों की नरबली देने का सिलसिला जारी है। मोहमाया के लोभ में बच्चों की बली देते समय इंसान के हाथ जरा भी नही कांपते। उसके मन में जरा भी यह ख्याल नही आता कि जिस बच्चे की वह बली देने जा रहा है वह भी किसी के कलेजे का टुकड़ा है। ऐसा जी एक मामला उत्तरप्रदेश के झांसी में सामने आया है जहा एक बच्ची की बाली दे दी है।

पुलिस ने अब इस मामले में केस दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक झांसी के बड़ौदा गांव में माता मंदिर के पीछे एक बच्ची के कान और जीभ कटा हुआ शव मिलने से हडकंप मच गया। लोगो का मानना है कि दशहरे के मौके पर बच्ची की बली दी गई। मृतक बच्ची का नम 4 वर्षीय सोनाली है। घटना की सुचना पुलिस को दी गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने जांच में पाया की बच्ची के कान और जीभ कटी हुई है। मृतक बच्ची के पिता का आरोप है कि उनकी बच्ची की बली देने के लिए हत्या की गई है। वही पुलिस का कहना है कि बच्ची की मौत बली देने से नही बल्कि तालाब में डूबने से हुई है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -