वाह रे इंसान! पुणे में 4 कुत्तों को जिन्दा जलाया, 16 को जहर दे मारा
वाह रे इंसान! पुणे में 4 कुत्तों को जिन्दा जलाया, 16 को जहर दे मारा
Share:

लोग कितने निर्दयी हो गए है इस बात का सही प्रमाण देते हुए महाराष्ट्र के पुणे से एक खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, यहां चार कुत्तों को पहले तो बांधकर मारा गया बाद में इन्हे बेरहमी से जला दिया गया. लेकिन मामला यहीं ख़त्म नहीं हुआ, इन चार कुत्तों के अलावा 16 अन्य कुत्तों को जहर दे मारे जाने की भी खबर है.

एक्शन फ़ॉर ऐनिमल अगेंस्ट क्रुएलिटी ऐंड ट्रॉमा इंडिया (AAACT) के एक NGO को छानबीन के दौरान कुत्तों की कुछ जली हुई हड्डियां मिली है. इससे यह साफ़ है कि बेजुबान जानवरों पर बेहद बर्बरता की गयी है. वहीँ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कर ली गयी है. इस मामले में एनजीओ की सदस्य नीना राय ने अहम् भूमिका निभाई है.

इस मामले पर बात करते हुए नीना ने बताया कि, " बीते 28 सितंबर को घटना की जानकारी होने पर हमने पुलिस को इसकी सूचना दी. वहीं जिस वक़्त हम आस-पास के लोगों से घटना के बारे में बात कर रहे, तभी कुछ मज़दूरों ने एक ऑफ़िस की ओर इशारा करते हुए कहा कि वहां से कुछ लोग रस्सी से बंधे हुए चार कुत्तों को 50 मीटर तक घसीटते हुए लाए और फिर उनके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी." बताया जा रहा है कि जंगल से 21 कुत्तों के कंकाल भी मिले है जबकि कुछ हड्डियां भी बरामद हुई है.

जब फोटोग्राफर ने अपनी फोटोग्राफी से दिखाई सांप की खूबसूरती

ट्रैफिक पुलिस के इस डांस को देख कर आप भी कहेंगे वाह

मध्य प्रदेश में हो रही सबसे ज्यादा बाघों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -