जब फोटोग्राफर ने अपनी फोटोग्राफी से दिखाई सांप की खूबसूरती
जब फोटोग्राफर ने अपनी फोटोग्राफी से दिखाई सांप की खूबसूरती
Share:

दुनियाभर में कई तरह के फोटोग्राफर पाए जाते है जो अलग अलग तरह की तस्वीरें क्लिक करते है। जी हाँ कुछ ऐसे होते है जो मॉडल्स की तस्वीरें क्लिक करते है तो कुछ ऐसे जो प्राकृतिक तस्वीरें क्लिक करते है तो कुछ ऐसे जो एनिमल्स की तस्वीरें क्लिक करते पाए जाते है। ऐसे में आज हम जो तस्वीरें आपके लिए लेकर आए है वो एनिमल्स फोटोग्राफर द्वारा क्लिक की गई ही। जी हाँ ये तस्वीरें सांप की है, और इन तस्वीरों को क्लिक करने वाले फोटोग्राफर का नाम Mark Laita है जो सांपो की खूबसूरती को लेकर आए है। जी इन तस्वीरों में सांपो की खूबसूरती को दिखाया गया है जो बहुत ही शानदार है।

Mark सांपो को एक अलग ही खूबसूरती की नजर से देखते है उनका कहना है कि 'मेरा उद्देश्य सांपों को अपना सब्जेक्ट बना कर उनके रंग-रूप और आकार को एक्स्प्लोर करना था.' मार्क की तस्वीरों में सांपो की एक अलग ही पहचान निखर रहीं है जो लाजवाब है। आइए हम भी देखते है इन तस्वीरों को। ये तस्वीरें इन दिनों काफी तेजी से सोशल साइट्स पर वायरल हो रहीं है इन्हे बहुत ही खूबसूरती से पेश किया जा रहा है आइए देखते है।

आप सभी को बता दें की जब फोटोग्राफर ये तस्वीर क्लिक कर रहा था तब सांपो का मालिक बाहर गया हुआ था जिस वजह से सांप ने बाहर निकलकर फोटोग्राफर को काट लिया। वो तोफोटोग्राफर मार्क की खुशकिस्मती है कि सांप के दांत पहले ही निकाले गए हुए थे इसलिए वो शरीर में ज़हर इंजेक्ट नहीं पाया.

कभी कभी लोग अपनी गन्दी सोच से ना जाने क्या क्या सोचते है

Vogue के लिए Kim Kardashian ने करवाया हॉट फोटोशूट

Video : Ice Cream का कुछ ऐसे भी कर सकते हैं आप Use, ये हैं आसान 3 तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -