फार्मूला 1 ड्राइवर युकी सूनोदा ने इटली के बाढ़ ग्रस्त इलाकों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ
फार्मूला 1 ड्राइवर युकी सूनोदा ने इटली के बाढ़ ग्रस्त इलाकों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

फार्मूला 1 ड्राइवर युकी सूनोदा (Yuki Tsunoda) इटली में विनाशकारी बाढ़ के मध्य राहत कार्यों  में लगे हुए है, जिसकी खूब प्रशंसा हो रही है। इटली में भारी बारिश के उपरांत कम से कम 13 लोगों की जान चली गई और हजारों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है। इस सप्ताह के अंत में एमिलिया रोमाग्ना ग्रैंड प्रिक्स भी इसी कारण रद्द कर दी गई थी। लेकिन जापानी स्टार राहत प्रयासों में अपना योगदान देने से पीछे बिलकुल भी नहीं हटे।  अल्फा टॉरी ड्राइवर युकी को क्षेत्र में बाढ़ की वजह से फैली गंदगी को साफ करते हुए देखा गया। 23 साल की युकी और उनकी टीम ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर दुकानों से गंदा पानी और मिट्टी निकाली।

खबरों का कहना है कि अल्फा टॉरी का मुख्यालय फेंजा में स्थित है, जोकि उत्तरी इटली के बाढ़ से प्रभावित शहरों में से एक कहे जाते है। इस सप्ताह की शुरुआत में जापानी रेसर ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से अपील की कि वे जितनी भी सहायता कर सकते हैं करें। उन्होंने लिखा था- एक भयानक रात के बाद शहर बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। धूल, मिट्टी और हर जगह गैसोलीन की गंध भी है।

वर्तमान में लोग भोजन खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और विशेष रूप से रहने के लिए जगह के उपरांत कई लोगों को अपने घरों से निकाला जा चुका है। कृपया सहायता के लिए आप जो कुछ भी कर सकते हैं। वहीं, फार्मूला 1 फैंस ने जागरूकता बढ़ाने और बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के युकी के प्रयासों को बढ़ावा दिया है। 

अधिक इंटरनेशनल मैच खेलने के लिए AIFF की योजना के समर्थन में उतरा ये खिलाड़ी

IPL 2023: आखिर किस बात पर एक-दूसरे से उलझ पड़े धोनी और जडेजा ? सामने आया Video

IPL 2023: टीम इंडिया में सिलेक्शन को लेकर रिंकू सिंह ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -