रेचेल एलरिंग के खिलाफ रिंग में वापसी करेंगी भूतपूर्व WWE सुपरस्टार केटलिन
रेचेल एलरिंग के खिलाफ रिंग में वापसी करेंगी भूतपूर्व WWE सुपरस्टार केटलिन
Share:

भूतपूर्व WWE सुपरस्टार केटलिन ने अपने प्रोफेशनल रैसलिंग में वापसी का एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है. उन्होंने 2010-14 के बीच WWE में रैसलिंग की थी. इससे पहले कोस्टल चैंपियनशिप रैसलिंग ने उनकी वापसी की घोषणा की थी, पर अब जब सेलेस्टी बोनिन (केटलिन का असली नाम) ने स्वयं इसकी घोषणा की है तो लोग उनके 10 फरवरी वाले मैच को लेकर खासे उत्साहित हैं.

उनकी लड़ाई WWE हॉल ऑफ फेमर और NXT पर्सनालिटी पॉल एलरिंग की सुपुत्री रेचेल एलरिंग के साथ होगी. केटलिन के लिए 2017 अच्छा नहीं रहा हैं क्योंकि उन्हें अपनी ज़िन्दगी के बेहद ही कठिन पड़ाव से गुज़ारना पड़ा, क्योंकि उनका तलाक हो गया. और साथ ही उनके एडिक्शन ने भी उन्हें काफी परेशान किया. केटलिन कहती हैं कि वो एक साथ इतना बड़ा प्लान नहीं बनाती और एक-एक कदम लेकर आगे बढ़ना चाहती हैं, जो शायद उन्हें कभी WWE तक भी पहुंचा दे.

केटलिन ना सिर्फ बहादुर हैं बल्कि एक वॉरियर भी हैं, क्योंकि जब आप एक पब्लिक सेलिब्रिटी होते हैं तो आपकी हर मूव पर लोगों की नज़र होती है. इसके बावजूद उन्होंने अपनी कमियों को माना और अब वो अपने बुरे वक़्त को पीछे छोड़कर आगे कुछ अच्छा करने का प्रयास कर रही हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

मूवी की शूटिंग के बाद रिंग में वापसी करेंगे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज

शील्ड का हो सकता है रीयूनियन

विमेंस रॉयल रम्बल मैच के नियमों का हुआ एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -