मूवी की शूटिंग के बाद रिंग में वापसी करेंगे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज
मूवी की शूटिंग के बाद रिंग में वापसी करेंगे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज
Share:

WWE के सुपरस्टार द मिज ने जबसे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को गंवाया है तभी से वो रॉ से अलग हो गए हैं. लेकिन इन सबके बावजूद उनकी मिजटूराज भी कुछ खास कमाल नहीं कर रही है. जब-जब मिज ने बिना इस टीम के रिंग में कदम रखा है, उन्हें मुंह की खानी पड़ी है. डैलस और कर्टिस एक्सेल के प्रोमो के साथ-साथ उनकी रिंग स्किल्स भी बहुत बकवास है. हाल ही में एक रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बात की पुष्टि हुई कि द मिज अपनी फिल्म द मरीन की शूटिंग के कारण मंडे नाइट रॉ का हिस्सा नहीं बन पा रहे थे.

अब खबरें हैं कि मिजटूराज के कप्तान द मिज अगले हफ्ते के एपिसोड में वापसी करने वाले है. इसी के साथ-साथ उनका मिज टीवी शो भी रेड ब्रांड में होगा. 169 दिनों तक आईसी चैंपियन रहने के बाद मिज ने 20 नवंबर को हुए मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल को गवां दिया. उन्होंने हाल ही में बैकी लिंच और WWE हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स के साथ मरीन 6 की शूटिंग खत्म की है.

रिपोर्ट्स की माने तो यह बताया जा रहा है कि द मिज अपनी वापसी के बाद रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने की प्रतिक्रिया ज़ाहिर कर सकते हैं. इस कमबैक के दौरान द मिज एक बार फिर आईसी चैंपियनशिप पर कब्जा करना चाहेंगे. रेंस से हार के बाद मिज को अभी तक आईसी चैंपियनशिप के लिए उनका रीमैच नहीं मिला है और वापसी के बाद वो उसकी मांग कर सकते हैं. अगले हफ्ते रॉ में मिजटूराज और मिज आकर रेंस के ऊपर हमला कर सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि मिज वापसी करके खुद का नाम रॉयल रंबल के लिए अनाउंस कर सकते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

शील्ड का हो सकता है रीयूनियन

विमेंस रॉयल रम्बल मैच के नियमों का हुआ एलान

2018 के रॉयल रम्बल में शामिल रहेंगे WWE सुपरस्टार जॉन सीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -